X close
X close
Indibet

दूसरे वनडे में हार के बाद पोलार्ड ने कहा, रणनीति काम करती तो परिणाम कुछ और होता !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
December 19, 2019 • 15:29 PM View: 554

विशाखापट्टनम,19 दिसम्बर | भारत के हाथों दूसरे वनडे मैच में 107 रन की करारी हार झेलने के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान केरन पोलार्ड ने कहा है कि टीम अगर अपनी रणनीतियो को सही तरीके से अमल में लाती तो परिणाम कुछ और होता। भारत ने बुधवार को यहां एसीए-वीडीसीए स्टेडियम में खेले गए दूसरे वनडे मैच में अपने एकतरफा खेल की बदौलत वेस्टइंडीज को 107 रनों से हरा दिया। इसी के साथ भारत ने तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबर कर ली है।

पोलार्ड ने मैच के बाद कहा, "मुझे लगता है कि हमने आखिरी 20 ओवर में काफी रन लुटा दिए। आखिरी के ओवरों में उन्होंने काफी रन बना डाले। इससे पता चलता है कि उन्हें अगर जीतना है तो हमारे सामने बड़ा स्कोर खड़ा करना पड़ेगा। टीम रणनीतियों को सही से अमल में नहीं ला पाई।"

Trending


भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा (159), लाकेश राहुल (102), श्रेयस अय्यर (53), ऋषभ पंत (39) की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बूते 50 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 387 रनों का विशाल स्कोर बोर्ड पर टांग दिया। बल्लेबाजों के बाद गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन कर इस लक्ष्य का सफलतापूर्वक बचाव किया और मेहमान टीम को 43.3 ओवरों में 280 रनों पर समेट दिया।

पोलार्ड ने कहा, "हम अपनी योजना को उस तरह लागू नहीं कर पाए जैसे करना चाहते थे। अगर 40-50 रन कम होते तो शायद परिणाम कुछ और होता। रोहित ने अच्छी बल्लेबाजी की और लोकेश राहुल ने भी। इससे अन्य बल्लेबाजों को डेथ ओवरों में खुलकर खेलने का मौका मिल गया।"

उन्होंने कहा, "टीम में कई युवा और प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। पूरन ने आज काफी प्रभावित किया, कुछ भी चीज एक रात में नहीं बनती। हम अच्छा करने के योग्य है और हमारा अत्मविश्वास अभी भी बढ़ा हुआ है। हम कुछ दिनों में एक बार फिर दोबारा लड़ने आएंगे।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now