X close
X close
Indibet

केएल राहुल ने बताया, विराट कोहली की ये चीज उन्हें बनाती है बाकी कप्तानों से अलग 

IANS News
By IANS News
July 03, 2021 • 14:01 PM View: 297

भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने कहा है कि कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) एक 'अलग तरह के कप्तान' हैं, जो मैदान पर अपना 200 प्रतिशत देते हैं। राहुल, जो वर्तमान में इंग्लैंड में भारतीय टीम के साथ हैं, लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल प्लेइंग इलेवन में नहीं थे, ने शुक्रवार को कहा कि कोहली अपने साथियों को प्रोत्साहित करते हैं और उन्हें उच्च स्तर पर काम करने के लिए प्रेरित करते हैं।

राहुल ने फोर्ब्स इंडिया को बताया, विराट कोहली एक अलग तरह का कप्तान है। वह एक बहुत ही भावुक व्यक्ति है। वह 200 (प्रतिशत) पर काम करते है। 100 सबसे अच्छा है जो आप संभवत: कर सकते हैं, लेकिन वह 200 पर काम करते है। उनके अंदर लोगों को अपना 200 प्रतिश देने के लिए प्रेरित करने की अविश्वसनीय क्षमता है।

Trending


राहुल ने भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के बारे में भी बात की और कहा कि हर खिलाड़ी उनके लिए सबसे ज्यादा सम्मान करता है।

राहुल ने कहा, जिस क्षण कोई कप्तान कहता है, हमारे युग से सबसे पहला नाम एमएस धोनी (MS Dhoni) का आता है। हम सभी उसके अधीन खेले हैं। हां, उसने बहुत सारे टूर्नामेंट जीते हैं, देश के लिए अद्भुत चीजें की हैं लेकिन मुझे लगता है कप्तान के रूप में आपके पास जो उपलब्धि हो सकती है, वह है

आपके साथियों का सम्मान, और हम में से कोई भी बिना सोचे-समझे उसके लिए एक गोली खा लेगा।"

धोनी के नेतृत्व में सभी प्रारूपों में भारत के लिए डेब्यू करने वाले राहुल ने उस गुणवत्ता के बारे में बात की जो उन्होंने टी20 और 50 ओवर के वर्ल्ड कप विजेता कप्तान से सीखी।

राहुल ने कहा, मैंने उनसे कुछ सीखा है और वह यह है कि वह उतार-चढ़ाव के माध्यम से कितने विनम्र रहे हैं। उन्होंने अपने देश को हर चीज से कैसे आगे रखा है, यह अवर्ल्डसनीय है।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo