X close
X close
Indibet

New Zealand vs South Africa: नील वैगनर ने कहा, साउथ अफ्रीका के खिलाफ कीवी टीम अच्छी शुरुआत करेगी

न्यूजीलैंड के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज नील वैगनर (Neil Wagner) को उम्मीद है कि उनकी टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अच्छी शुरुआत करेगी। गुरुवार से शुरू हो रहे दो टेस्ट मैचों में से पहले टेस्ट में

By IANS News February 16, 2022 • 13:46 PM View: 337

न्यूजीलैंड के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज नील वैगनर (Neil Wagner) को उम्मीद है कि उनकी टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अच्छी शुरुआत करेगी। गुरुवार से शुरू हो रहे दो टेस्ट मैचों में से पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड को साउथ अफ्रीका से कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा।

एसईएनजेड मॉर्निंग शो पर वैगनर ने कहा, "हम यहां की स्थितियों को अच्छे से जानते हैं, उम्मीद है कि हम पहले दिन अच्छी शुरुआत कर सकते हैं और उन परिस्थितियों का फायदा उठा सकते हैं और वही कर रहे हैं जो हम कई सालों से करते आ रहे हैं।"

Trending


हेगले ओवल में पिच द्वारा पेश की गई चुनौतियों के बारे में आगे बात करते हुए, वैगनर ने टिप्पणी की, "यह दुनिया के शीर्ष तीन उछाल वाले विकेटों में से एक है। इसलिए एक गेंदबाज के रूप में, आप उन परिस्थितियों में पिच को पसंद करते हैं जब यह अच्छी और उछालभरी होती है। हम यहां खेलना पसंद करते हैं और हमारे पास यहां एक बहुत अच्छा रिकॉर्ड है जिस पर हमें बहुत गर्व है और उम्मीद है कि आगे भी टीम यही करेगी।"

मैट हेनरी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "गेंदबाज हेनरी टीम में है, इसलिए वह जानते हैं कि जब वह पिच पर आते है तो उन्हें क्या चाहिए होता है और बाकी लोगों को भी ऐसा ही करना चाहिए। यह सिर्फ हमारे बारे में है कि परिस्थितियों को वास्तव में जल्दी से संक्षेप में प्रस्तुत किया जाए, उस जानकारी को साझा किया जाए और उसे परखा जाए कि हमारे सामने क्या है।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

35 वर्षीय वैगनर, जो पारी के अंत में एक एनफोर्सर के रूप में अपनी भूमिका के लिए अधिक जाने जाते हैं, उन्होंने खुलासा किया कि वह क्रिकेट पर नजर रखने वालों से निराश हैं कि वह यह नहीं पहचान रहे हैं कि वह गेंद को भी अच्छी तरह से स्विंग कर सकते हैं। 
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now