X close
X close
Indibet

14 करोड़ में बिकने के बाद बोले झाय रिचर्डसन, विश्वास नहीं हो रहा था, इतनी बड़ी बोली लगेगी

IANS News
By IANS News
February 20, 2021 • 23:53 PM View: 267

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज झाय रिचर्डसन (Jhye Richardson) ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) नीलामी में 14 करोड़ रुपये में बिकने के बाद उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि उनके लिए इतनी बड़ी रकम की बोली लगाई गई है। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, पंजाब किंग्स ने रिचर्डसन को 14 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा है। 

उन्होंने कहा कि उनके लिए यह बोली जीवन बदलने वाली है। रिचर्डसन इस सीजन में बीबीएल में सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज थे। रिचर्डसन ने 2017 में अंतररष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण के किया था और उन्होंने अब तक दो टेस्ट, 13 वन-डे और नौ टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं।

Trending


रिचर्डसन न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वली टी-20 सीरीज के लिए क्राइस्टचर्च में अपने होटल में क्वारंटीन में चेन्नई में गुरुवार हुई आईपीएल नीलामी को देख रहे थे।

रिचर्डसन ने कहा, " मैं जानता था कि मेरा नाम आएगा। एक बार तो मुझे ऐसा लगा कि जैसे 20 मिनट तक किसी ने बोली लगाई ही नहीं। तभी किसी ने बोली लगाई जो कि पांच या 10 सेकेंड बाद लगा दी गई थी, लेकिन मुझे यह बहुत लंबा समय लगा। मुझे ऐसा लगा कि जैसे मैंने कल मैच खेला हो। कई तरह की भावनाओं का ज्वार उमड़ रहा था और मैं मानसिक रूप से थका हुआ महसूस कर रहा था।"

उन्होंने कहा, " वास्तव में मुझे इसके बारे में बहुत याद नहीं है। यह लगभग खाली है, मैं इसे देख रहा था, लेकिन ऐसा महसूस कर रहा था कि मैं इसे नहीं देख रहा हूं। मैं उसे देख रहा था लेकिन ऐसा लग रहा था कि जैसे मैं उसे नहीं देख रहा हूं। सब कुछ होने के बाद मैं वास्तव में बेहद उत्साहित था।"
 


 
LivePools