"
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

आरसीबी की विराट हार के बाद मैन ऑफ द मैच रहे कागिसो रबाडा ने दिया ये बयान

By Saurabh Sharma
Apr 07, 2019 • 21:26 PM

बेंगलुरू, 7 अप्रैल (CRICKETNMORE)| रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अपनी शानदार गेंदबाजी के चलते मैन ऑफ द मैच रहे दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य तेज गेंदबाज कगिसो रबाडाने कहा है वह अपने प्रदर्शन से बहुत खुश हैं।

दिल्ली ने रबाडा(21 रन पर 4 विकेट) के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर (67) के बेहतरीन अर्धशतक की मदद से यहां एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के 20वें मैच में रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को चार विकेट से हरा दिया।

Also Read: IPL 2019: KKR ने राजस्थान के खिलाफ जीता टॉस,पहले गेंदबाजी का फैसला,देखें प्लेइंग XI

रबाडा को उनकी बेहतरीन गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। 

रबाडा ने मैच के बाद कहा, "एक टीम के रूप में यह टूर्नामेंट हमारे लिए अजीब टूर्नामेंट है। मुझे खुशी है कि आज मेरी लाइन और लेंथ अच्छी थी। आप रोजाना अपनी स्वभाविक स्किल्स को लागू करने की कोशिश करते हैं और यह हमेशा सही नहीं होता है लेकिन आपको इसके लिए कोशिश करते रहना चाहिए।" 

रबाडा ने मैच में सबसे अधिक चार विकेट चटकाए। इन चार विकेटों में कोहली और डिविलियर्स के विकेट भी शामिल हैं। उनका टी-20 में यह सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। रबाडा लीग में अब तक 11 विकेट ले चुके हैं और गेंदबाजों में शीर्ष पर आ गए हैं।

उन्होंने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मैं खुद को एक सीनियर गेंदबाज के रूप में नहीं देखता हूं। लेकिन अगर किसी को मेरी सलाह और मदद की जरूरत है तो उनकी मदद करने के लिए हमेशा तैयार हूं। एक खिलाड़ी के रूप में, मेरा मानना है कि मुझे अपनी जिम्मेदारी को निभाना है और टीम के लिए किसी भी समय अच्छा प्रदर्शन करना है।"
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।