X close
X close

सुरेश रैना ने की भविष्यवाणी, ट्वीट कर के बताया ये टीम जीतेगी आईपीएल 2020

By Saurabh Sharma
Oct 03, 2020 • 15:22 PM

आईपीएल के इतिहास के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने उस टीम का नाम बताया है जो उनके अनुसार इस साल ट्रॉफी पर कब्जा कर सकती है। 

दरअसल सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 2 अक्टूबर(शुक्रवार) को  हैदराबाद के खिलाफ हुए मैच में  अपने नाम आईपीएल में एक खास रिकॉर्ड बना लिया। उन्होंने  कल के मैच में मैदान पर कदम रखते ही आईपीएल में बतौर खिलाड़ी  सबसे ज्यादा मैच  खेलने की उपलब्धि अपने नाम कर ली है। धोनी ने आईपीएल में अब कुल  194 मैच खेल लिए है। इनके बाद आईपीएल में सबसे ज्यादा मैच खेलने का रिकॉर्ड चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना के नाम है। रैना ने आईपीएल में कुल 193 मैच खेले है। 

Also Read: IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स के फैंस के लिए खुशखबरी, बेन स्टोक्स शनिवार रात पहुंचेंगे यूएई

रैना ने इस दौरान ट्वीट करते हुए धोनी की इस खास उपलब्धि के लिए बधाई दी और साथ में यह भी कहा कि इस बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स की टीम होगी।

रैना ने ट्वीट किया," माही  भाई सबसे ज्यादा आईपीएल मैच खेलने के लिए आपकों  बधाई। मैं इस बात खुश हूँ कि  मेरा रिकॉर्ड  आपने तोड़ा  है। आज के मैच के लिए ढ़ेर सारी  शुभकामनाएं और यह मेरा विश्वास है कि  इस साल का आईपीएल चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ही जीतेगी। "