X close
X close
Indibet

मिताली राज ने हेड कोच रमेश पवार के साथ विवाद पर आखिरकार तोड़ी चुप्पी,कहा-मेरे अंदर अहंकार नहीं

IANS News
By IANS News
May 31, 2021 • 22:30 PM View: 1143

भारतीय महिला टेस्ट और वनडे टीम की कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) ने टीम के हेड कोच रमेश पवार के पिछले कार्यकाल के दौरान उनके साथ हुए मतभेद को लेकर कहा कि वह इस घटनाक्रम से आगे बढ़ चुकी हैं और व्यक्तिगत मुद्दों को ज्यादा महत्व नहीं देती हैं। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, 2018 टी-20 वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल में बाहर हो जाने के बाद पवार और मिताली के बीच मतभदों की खबर आई थी।

मिताली ने कहा, "हम अतीत में नहीं जी सकते। मैं वर्षो से खेल रही हूं और मेरे अंदर अहंकार नहीं है। 21 साल बहुत लंबा समय होता है और मैंने काफी चुनौतियों का सामना किया है। जब बात भारत के लिए खेलने के लिए आती है तो इसका मतलब है आप देश की सेवा में हो। ऐसे में व्यक्तिगत मुद्दों को मैं ज्यादा महत्व नहीं देती हूं।"

Trending


भारतीय महिला टीम को अगले महीने इंग्लैंड दौरे पर जाना है जहां उसे एक टेस्ट, तीन टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है। इसके बाद उसे इसी साल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना है जहां वह सभी प्रारूपों की सीरीज खेलेगी।

मिताली ने कहा कि उन्हें एक कप्तान और पवार को एक कोच के रूप में टीम की तरह साथ मिलकर काम करना है जिससे टीम को फायदा मिल सके। उन्होंने कहा, "पवार कोच हैं और उन्होंने रणनीति बनाई होगी। यह महत्वपूर्ण है कि हम दोनों एक साथ मिलकर टीम को आगे ले जाने के लिए काम करें क्योंकि हमारा लक्ष्य एक ही है कि टीम वर्ल्ड कप में बेहतर प्रदर्शन करे।"

मिताली ने कहा, "मैं ऐसी इंसान नहीं हूं जो अतीत की चीजों को वर्तमान में लाए। अगर मैं ऐसा करती तो इस खेल में लंबे समय तक नहीं टिक सकती थी। हम दोनों के लिए जरूरी है कि हम साथ मिलकर काम करें क्योंकि वर्ल्ड कप की तैयारियों को देखते हुए हम महत्वपूर्ण चरण में हैं।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo