X close
X close
Indibet

वर्ल्ड कप विजेता का फैसला बाउंड्री के आधार पर हुआ तो मोर्गन और विलियम्सन ने इस बारे में कही ऐसी बात

15 जुलाई। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी विश्व कप-2019 का फाइनल सुपर ओवर तक गया और स्कोर बराबर रहने के कारण विजेता का फैसला बाउंड्री के आधार पर हुआ। मैच में अधिक बाउंड्री मारने के लिए इंग्लैंड ने जीत

By Vishal Bhagat July 15, 2019 • 16:38 PM View: 678

15 जुलाई। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी विश्व कप-2019 का फाइनल सुपर ओवर तक गया और स्कोर बराबर रहने के कारण विजेता का फैसला बाउंड्री के आधार पर हुआ। मैच में अधिक बाउंड्री मारने के लिए इंग्लैंड ने जीत दर्ज की। मुकाबले के बाद विजेता टीम के कप्तान इयोन मोर्गन और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने इस नियम पर बात की। 

मोर्गन ने कहा, "अगर आप मुझे कोई विकल्प देंगे तो मैं दोनों के बीच तुलना करना चाहूंगा। लेकिन अभी मैं किसी विकल्प के बारे में नहीं सोच सकता। नियम को बनाए हुए लंबा समय हो गया है और हमारा उस पर कोई नियंत्रण नहीं है।"

उन्होंने मैच में शानदार प्रदर्शन करने के लिए न्यूजीलैंड की टीम की भी प्रशंसा की।

दूसरी ओर विलियम्सन ने कहा, "आप जानते है कि नियम शुरुआत से ऐसे ही हैं। किसी ने भी यह नहीं सोचा था कि इस तरह का नतीजा आएगा, लेकिन हां इसे झेलना बहुत मश्किल है जब दोनों टीमों ने बहुत कठिन क्रिकेट खेला हो। बहुत बेहतरीन क्रिकेट हुई और आप सभी ने शायद इसका आनंद उठाया।"

विलियम्सन ने कहा, "नियम मौजूद हैं और मैच में जाने से पहले यह नहीं सोचते कि अगर हमारे पास अतिरिक्त बाउंड्री हुई और दो प्रयासों के बाद मुकाबला टाई रहा तो हम जीत जाएंगे। मैं इस बारे में नहीं जानता कि हमने बाउंड्री कितनी मारी लेकिन हम थोड़ा पीछे थे। हां, मुकाबला बहुत मुश्किल था।"

Trending


IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now