X close
X close

पहले टेस्ट में 1 विकेट लेने वाले नील वैगनर को लेकर बोले कोच गैरी स्टीड,कहा- उनमें अब भी काफी क्रिकेट बाकी है

पाकिस्तान के खिलाफ कराची में सोमवार से शुरू हो रहे न्यूजीलैंड के दूसरे टेस्ट से पहले हेड कोच गैरी स्टीड (Gary Stead) ने सीनियर तेज गेंदबाज नील वैगनर (Neil Wagner) के दौरे पर अच्छा प्रदर्शन करने का भरोसा जताते हुए

IANS News
By IANS News January 01, 2023 • 21:26 PM

पाकिस्तान के खिलाफ कराची में सोमवार से शुरू हो रहे न्यूजीलैंड के दूसरे टेस्ट से पहले हेड कोच गैरी स्टीड (Gary Stead) ने सीनियर तेज गेंदबाज नील वैगनर (Neil Wagner) के दौरे पर अच्छा प्रदर्शन करने का भरोसा जताते हुए कहा कि उनमें अब भी काफी क्रिकेट बाकी है। कराची में ड्रॉ हुए पहले टेस्ट में 36 वर्षीय वैगनर ने दोनों पारियों में सिर्फ एक विकेट लिया। 60 टेस्ट में, वैगनर ने 247 विकेट लिए हैं, लेकिन 2022 में, वह केवल 18 विकेट ले सके। वह न्यूजीलैंड के पहले दो टेस्ट में शामिल नहीं थे क्योंकि उन्हें जून 2022 में इंग्लैंड ने 3-0 से हराया था।

स्टीड ने कहा, "वैगनर स्पष्ट रूप से अपने टेस्ट करियर की शुरूआत की तुलना में थोड़े कम असरदार साबित हुए हैं। इसमें कोई संदेह नहीं है। लेकिन वह एक ऐसे गेंदबाज हैं जो आपके लिए बेहतर करने पर ध्यान देंगे। वह लंबे समय से इस गेंदबाजी इकाई का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं।"

Trending


स्टीड ने न्यूजहब से कहा, "वह अपने कौशल के साथ अन्य लोगों के पूरक हैं और थोड़े अलग तरह के गेंदबाज हैं। मुझे अब भी विश्वास है कि नील में बहुत क्रिकेट बाकी है।"

स्टीड ने संकेत दिया कि पहले और दूसरे टेस्ट की शुरूआत के बीच सिर्फ दो दिनों के अंतर के साथ, न्यूजीलैंड अपने प्लेइंग इलेवन में बदलाव करेगा। "आप हमेशा टीम को अच्छा करते देखना चाहते हैं और आपको लगता है कि वह तेज गेंदबाजों का सबसे अच्छा मिश्रण है जिसकी आपको आवश्यकता है।"

उन्होंने कहा, "आप इन परिस्थितियों में आते हैं और कई बार आप दो से अधिक के साथ नहीं जाते हैं। कभी-कभी टीमें एक और एक पार्ट-टाइमर के साथ भी जाती हैं। वे अलग-अलग विकल्प होते हैं जिन्हें आप हमेशा अलग-अलग विकल्पों के साथ देखते हैं।"

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

स्टीड ने कहा कि न्यूजीलैंड की पहली पारी में 183 रनों की साझेदारी करने वाली टॉम लाथम और डेवोन कॉनवे की सलामी जोड़ी को दूसरे कराची टेस्ट के लिए बरकरार रखा जाएगा। "हमने इसे अभी कुछ समय के लिए देखा है। डेवोन और टॉम ने हमारे लिए भी शीर्ष पर खूबसूरती से बल्लेबाजी की।"