X close
X close
Indibet

'मैं चाहता हूं की तुम सभी 14 मैच खेलो', तीन साल में 5 विकेट लेने वाले गेंदबाज पर रिकी पोंटिंग ने जताया भराेसा

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को हराकर आईपीएल 2022 की शानदार शुरूआत की, लेकिन उसके बाद टीम का सफर उतार-चढ़ाव वाला रगा है। टीम ने फिलहाल सात मैच में से तीन में जीत दर्ज की

By Saurabh Sharma April 27, 2022 • 15:30 PM View: 258

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को हराकर आईपीएल 2022 की शानदार शुरूआत की, लेकिन उसके बाद टीम का सफर उतार-चढ़ाव वाला रगा है। टीम ने फिलहाल सात मैच में से तीन में जीत दर्ज की और पॉइंट्स टेबल में सातवें नंबर पर काबिज है। दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने इस सीजन शानदार प्रदर्शन किया है औऱ 23 विकेट के साथ सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में चौथे नंबर पर हैं। 

बता दें कि पिछले तीन सीजन कुलदीप केकेआर की टीम का हिस्सा थे और उन्होंने सिर्फ 5 विकेट चटकाए थे। 2021 आईपीएल में उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। 

Trending


अब कुलदीप यादव ने खुलासा किया है कि कैसे दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने उनका जोश बढ़ाया, जिससे उन्हें अच्छा प्रदर्शन करने में मदद मिली। 

दिल्ली कैपिटल्स पोडकास्ट में बात करते हुए कुलदीप ने कहा, “ जब आपको आजादी मिलती है और खुद को व्यक्त करने का मौका मिलता है, तो आप चीजों का आनंद लेते हैं। मुझे याद है मेरे पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान मेरी रिकी से बात हुआ थी। जिस तरह से उन्होंने मुझे प्रोत्साहित किया वो मुझे बहुत पसंद आया। मैं एक दूसरी टीम से आया था और पिछले दो साल आईपीएल नहीं खेला। रिकी ने मुझसे कहा था ‘ तुम अच्छी गेंदबाजी कर रहे हो, मैं चाहता हूं कि तुम सभी 14 मुकाबले खेलो। मेरा यह दृष्टिकोण है, तुम्हें किसी और चीज की चिंता करने की जरूरत नहीं है। अगर तुम्हें किसी चीज की जरूरत हो, हम यहां मदद करने के लिए मौजूद हैं।”    

कुलदीप ने आगे कहा, “जब आपका कोच आप पर ऐसे भरोसा जताता है। वह आपपर विश्वास रखता है तो आपका अच्छा प्रदर्शन जरूरत आता है।” 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपना अगला मैच गुरुवार (28 अप्रैल) को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now