X close
X close
Indibet

फिंच की जगह ये 3 खिलाड़ी हैं ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी के दावेदार, पूर्व क्रिकेटर इयान चैपल का बड़ा बयान

Shubham Shah
By Shubham Shah
February 27, 2021 • 17:23 PM View: 1409

ऑस्ट्रेलिया की टीम अभी न्यूजीलैंड दौरे पर है जहां दोनों टीमों के बीच अभी 5 मैचों की टी-20 सीरीज जारी है। कंगारू इस सीरीज में 2-0 से पिछे चल रहे है। पहले मैच में जहां टीम को 53 रनों की बड़ी हार मिली थी वहीं दूसरे में किवियों ने मेहमानों को 4 विकेट से हराया।

टीम को मिल रही लगातार हार के बाद अब यह चर्चा जो़ड़ो पर है कि एरॉन फिंच को लिमिटेड ओवर की कप्तानी से हट जाना चाहिए।

Trending


इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर इयान चैपल ने ऐसे 3 बड़े खिलाड़ियों के नाम लिए है जो फिंच की जगह टीम की कमान संभाल सकते हैं। इन खिलाड़ियों में टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज पैट कमिंस, विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी औऱ मोइजेस हेनरीकेस का नाम शामिल है। चैपल के अनुसार यह खिलाड़ी क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेंट में टीम की अगुवाई कर सकते हैं।

चैपल ने वाइड वर्ल्ड स्पोर्टस के लिए एक इंटरव्यू देते हुए कहा,"पैट कमिंस के अंदर नेतृत्व करने की क्षमता है। इसके अलावा टीम में एलेक्स कैरी है जो इस साल बीबीएल में एडिलेड स्टराइकर्स के कप्तान भी थे, इसलिए उन्हें भी अनुभव है। मेरे दिमाग में तीसरा नाम भी है जो मोइजेस हेनरीकेस है। सिडनी सिक्सर्स के लिए उन्होंने काफी अच्छा किया है और वो टीम के लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकते हो सकते हैं।"

गौरतलब है कि फिंच के बल्ले से इन 2 टी-20 मुकाबलें में केवल 13 रन ही निकलें है और इसी कारण इस बल्लेबाज पर दबाव और भी बढ़ रहा है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now