X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

BREAKING:  ऋषभ पंत भारत की वर्ल्ड कप टीम में शामिल,आईसीसी ने दी हरी झंडी

by Saurabh Sharma Jun 19, 2019 • 23:01 PM

साउथम्पटन, 19 जून (CRICKETNMORE)| अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने बुधवार देर रात युवा ऋषभ पंत को चोटिल शिखर धवन के स्थान पर भारत की वर्ल्ड कप टीम में शामिल करने की मंजूरी दे दी है। धवन अंगूठे में चोट के कारण वर्ल्ड कप-2019 से बाहर हो गए हैं। उनके स्थान पर बीसीसीआई ने पंत को टीम में शामिल करने के लिए आईसीसी से अपील की थी, जिसे उसने मंजूर कर लिया है।

बीसीसीआई की आधिकारिक वेबसाइट पर लिखा है, "आईसीसी ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि उसकी टूर्नामेंट तकनीकी समिति ने आईसीसी पुरुष वर्ल्ड कप-2019 में पंत को धवन के विकल्प के तौर पर मंजूरी दे दी है। पंत बाकी के मैचों में भारतीय टीम का हिस्सा होंगे।"

इससे पहले दिन में बीसीसीआई ने धवन के वर्ल्ड कप के बाकी मैचों में उपलब्ध न होने की जानकारी दी थी। उनके हाथ के अंगूठे में चोट है और वह टूर्नामेंट तक ठीक होने की स्थिति में नहीं हैं।

धवन के वर्ल्ड कप से बाहर होने की खबर सबसे पहले आईएएनएस ने दी थी। टीम मैनेजर सुनिल सुब्रह्मण्यम ने साउथम्पटन में बुधवार को मीडिया से बात कर इस बात की पुष्टि की। साथ ही बीसीसीआई ने भी ट्वीट कर धवन के बाहर होने का ऐलान किया। 


Read More