X close
X close
Indibet

ICC महिला क्रिकेट विश्व कप : स्थगित नहीं बल्कि इन छह स्थानों में होगा टूर्नामेंट का आयोजन

आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप की सीईओ एंड्रिया नेल्सन ने शुक्रवार को कहा कि न्यूजीलैंड में कोविड-19 के ओमिक्रॉन वेरिएंट में वृद्धि के बावजूद टूर्नामेंट बरकरार रखा जाएगा। आठ टीमों का विश्व कप, कुल मिलाकर 31 मैचों के साथ...

By IANS News January 28, 2022 • 20:44 PM View: 967

आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप की सीईओ एंड्रिया नेल्सन ने शुक्रवार को कहा कि न्यूजीलैंड में कोविड-19 के ओमिक्रॉन वेरिएंट में वृद्धि के बावजूद टूर्नामेंट बरकरार रखा जाएगा। आठ टीमों का विश्व कप, कुल मिलाकर 31 मैचों के साथ छह स्थानों पर खेला जाएगा, जिसमें क्राइस्टचर्च में हेगले ओवल फाइनल की मेजबानी करेगा।

एंड्रिया ने कहा, "न्यूजीलैंड में मल्टी-टीम क्रिकेट इवेंट की मेजबानी करने के लिए हमारे स्थान बहुत अलग हैं, उदाहरण के लिए, उपमहाद्वीप या यूके के कुछ स्थान हैं। हमारे पास ग्रास-बैंक स्टेडियम है और छोटे स्टेडियम हैं जिनमें होटल नहीं बने हैं।"

Trending


एंड्रिया ने पुष्टि की कि महामारी के कारण पहले से ही एक साल की देरी से होने वाले मेगा इवेंट को फिलहाल स्थगित नहीं किया जा रहा है। मिताली राज की अगुवाई वाली भारतीय टीम विश्व कप पर ध्यान केंद्रित करने से पहले मेजबान टीम के खिलाफ पांच एकदिवसीय और एक टी20ई (सभी मैच क्वीन्सटाउन में) से पहले 26 जनवरी को न्यूजीलैंड में उतरी थी।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

उन्होंने कहा, "पहली टीम पहले से ही मैदान पर है। अगली टीम अगले सप्ताह आएगी। योजनाएं अच्छी तरह से आगे बढ़ी हैं।"

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now