X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

वर्ल्ड कप में मौका मिला तो करूंगा शानदार परफॉर्मेंस, नवदीप सैनी का आया ऐसा बयान

by Vishal Bhagat Apr 20, 2019 • 17:22 PM

कोलकाता, 20 अप्रैल | आईसीसी विश्व कप के लिए भारत की स्टैंड-बाई सूची में शामिल किए गए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने कहा है कि आईपीएल का आत्मश्विास विश्व कप तैयारियों में मदद करेगा।

सैनी को अंबाती रायडू, ईशांत शर्मा, अक्षर पटेल और ऋषभ पंत के साथ आगामी विश्व कप के लिए स्टैंड बाई की सूची में रखा गया है। 

बेंगलोर ने आईपीएल 2018 के लिए इस तेज गेंदबाज को तीन करोड़ रुपये में खरीदा था लेकिन उन्हें कोई मैच खेलने का मौका नहीं मिला। 

सैनी ने शुक्रवार रात कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ हुए मैच के बाद पत्रकारों से कहा, "आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने से मेरा आत्मविश्वास काफी बढ़ेगा। अगर मुझे विश्व कप में मौका मिलता है तो मुझे उम्मीद है कि मैं अच्छा प्रदर्शन करूंगा।" 

अपनी तैयारियों को लेकर कप्तान विराट कोहली से टिप्स लेने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "हम मैचों के दौरान बात करते हैं लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको नेट्स पर पूरा ध्यान देना है। अगर आप नेट्स पर अच्छा करते हैं तो आप मैच में भी अच्छा करेंगे।" 

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन नौ साल के बाद बेंगलोर टीम में शामिल हुए हैं। उन्होंने शुक्रवार को कोलकाता के खिलाफ 40 रन पर दो विकेट भी लिए।  स्टेन ने सैनी को अपनी गेंदबाजी में कोई भी बदलाव नहीं करने की सलाह दी है। 

सैनी ने कहा "मैंने उनसे मैच की पूर्वसंध्या पर बात की थी। उन्होंने मुझसे इसी तरह से गेंदबाजी करते रहने और कुछ अलग करने की कोशिश नहीं करने को कहा था।"