X close
X close
Indibet

विराट कोहली या बाबर आजम, मोहम्मद आमिर ने बताया किसको गेंदबाजी करना है ज्यादा मुश्किल

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
November 26, 2020 • 11:40 AM View: 2724

स्टार बल्लेबाज बाबर आजम (Babar Azam) को वनडे और टी-20 के बाद हाल ही में टेस्ट टीम की कप्तानी भी सौंपी गई है। इंटरनेशनल क्रिकेट के साथ-साथ घरेलू क्रिकेट में भी आजम ने अपने प्रदर्शन से बहुत प्रभावित किया है। 

बाबर के नेतृत्व में पाकिस्तान ने जिम्बाब्वे को टी-20 और वनडे सीरीज में मात दी और उनकी टीम करांची किंग्स ने पहली बार पाकिस्तान सुपर लीग का खिताब जीता। शानदार फॉर्म के चलते एक बार फिर यह चर्चा तेज हो गई है कि मौजूदा समय में विराट कोहली (Virat Kohli) और बाबर आजम में से कौन बेस्ट बल्लेबाज है। 

Trending


पाकिस्तान के तेज गेंदबाजस मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने कोहली और आजम की तुलना को लेकर अपनी राय रखी है बताया है कि दोनों में से किसे गेंदबाजी करना ज्यादा मुश्किल है। 

क्रिकेट पाकिस्तान में छपी खबर के अनुसार आमिर ने कहा, " अगर आप बाबर की तुलना कोहली से करते हैं, मुझे बाबर को गेंदबाजी करना मुश्किल होगा क्योंकि उनका स्टांस ऐसा है। अगर मैं गेंद उससे दूर रखूंगा तो वह ऑफ साइड में ड्राइव खेल देगा और अगर मैं गेंद अंदर लाता हूं तो वह ऑन साइट में फ्लिक करेगा।

हाल ही में भारत के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने भी बाबर आजम की बल्लेबाजी की जमकर तारीफ की थी और उन्हें मिलियन डॉलर खिलाड़ी बताया था। 
बता दें कि बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी-20 और दो टेस्ट मैच की सीरीज खेलेगी। जिसका पहला मुकाबला 18 दिसंबर को खेला जाएगा। 


 
Article