X close
X close
Indibet

VIDEO : कैमरे में कैद हुए इमाम उल हक, तौलिए से लपेटा हुआ था बदन

इमाम उल हक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि वो सिर्फ टावल में नजर आ रहे हैं।

By Shubham Yadav July 26, 2022 • 16:23 PM

पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में श्रीलंका ने अपनी पकड़ मज़बूत कर ली है। पहले टेस्ट मैच की ही तरह इस बार भी पाकिस्तान के सामने एक बड़ा लक्ष्य होने वाला है ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि बाबर आज़म की टीम किस अप्रोच के साथ रन चेज़ के लिए मैदान पर उतरती है। दूसरी पारी में एक बार फिर इमाम उल हक पर अच्छी शुरुआत देने की जिम्मेदारी होगी।

हालांकि, दूसरी पारी से पहले ही वो सुर्खियों में आ चुके हैं क्योंकि उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ये वीडियो दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन का है जहां पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में इमाम उल हक सिर्फ टावल लपेटकर बैठे हुए थे और जैसे ही कैमरामैन का फोकस उन पर गया तो उन्होंने भी अपनी दिशा बदल ली।

Trending


इस वीडियो पर फैंस काफी कमेंट्स कर रहे हैं और इस पाकिस्तानी ओपनर को ट्रोल भी किया जा रहा है। इमाम की बैटिंग की बात करें तो वो पहली पारी में अच्छी लय में नजर आ रहे थे लेकिन सिर्फ 32 रन पर आउट हो गए ऐसे में अगर पाकिस्तान को एक बार फिर से रिकॉर्ड चेज़ को अंजाम देना है तो उन्हें पाकिस्तान को अच्छी शुरुआत देनी होगी।

इस मैच की बात करें तो तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक श्रीलंका की बढ़त 323 रन की हो चुकी है और अभी भी उनके पांच विकेट शेष हैं। जबकि दो दिन का खेल भी बाकी है। ज़ाहिर है कि मेज़बान टीम इस समय ड्राइविंग सीट पर है लेकिन उन्हें ये नहीं भूलना होगा कि पहले टेस्ट मैच में भी पाकिस्तानी टीम इसी तरह पिछड़ी हुई दिखी थी लेकिन एकदम से उन्होंने दूसरी पारी में अच्छी बैटिंग करके श्रीलंका से मैच जीत लिया। ऐसे में श्रीलंका की टीम बिल्कुल भी ढील नहीं देना चाहेगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now