X close
X close
Indibet

'बस बहुत हुआ', चेतेश्वर पुजारा का नाम सुनकर ड्रेंसिग रूम में झल्ला गए थे हेजलवुड

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 22, 2021 • 18:38 PM View: 630

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में 2-1 से बॉर्डर-गावस्कर सीरीज जीतकर इतिहास रच दिया है। टीम इंडिया की नई दीवार चेतेश्वर पुजारा का इस जीत में अहम योगदान रहा है। चेतेश्वर पुजारा का विकेट लेना कंगारूओं के लिए टेढ़ी खीर साबित हुई और चारों टेस्ट मैच में कंगारू पुजारा के सामने बेबस नजर आए।

बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के दौरान ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज पुजारा का डिफेंस तोड़ने में नाकामयाब दिखे और इसका असर ड्रेसिंग रूम में भी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर देखने को मिला। एक शो के दौरान टीम इंडिया के फील्डिंग कोच आर श्रीधर और रविचंद्रन अश्विन ने जमकर मस्ती की और कई राज खोले।

Trending


आर श्रीधर ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम मीटिंग के दौरान जब वो लोग चेतेश्वर पुजारा की बल्लेबाजी पर बातचीत कर रहे थे तब तेज गेंदबाज हेजलवुड काफी ज्यादा गुस्सा हो गए थे। हेजलवुड ने कहा, 'पुजारा को मैं बार-बार देखकर थक चुका हूं। मैंने उन्हें मैदान पर पर्याप्त देखा है। मैं उन्हें केवल क्रिकेट के मैदान में देख रहा था लेकिन अब मैं अब उन्हें ड्रेसिंग रूम में भी देख रहा हूं। बस बहुत हुआ।'

बता दें कि गाबा के मैदान पर टीम इंडिया को मिली ऐतिहासिक जीत में चेतेश्वर पुजारा ने टेस्ट मैच के पांचवे दिन 211 गेंदों का सामना करते हुए 56 रन बनाए थे। चेतेश्वर पुजारा की इस पारी में गौर करने वाली बात जो रही वह था उनका धैर्य और संयम था। एक के बाद एक शॉर्ट बॉल फेंककर ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने पुजारा को परेशान करने की कोशिश की लेकिन वह डटे रहे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools