"
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजी कोच रेयान हैरिस ने कहा, खिलाड़ियों ने जितनी जल्दी लय हासिल की उससे खुश हूं 

By Saurabh Sharma
Sep 03, 2020 • 18:53 PM

आईपीएल के आगामी सीजन के लिए दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजी कोच नियुक्त किए गए रेयान हैरिस अंतत: अपने कमरे से बाहर निकले हैं और उन्होंने बुधवार को टीम के साथ अपने पहले नेट सेशन में हिस्सा लिया। पूर्व आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कहा कि उन्होंने टीम के बारे में काफी अच्छी चीजें सुनी हैं और वह बेहतरीन गेंदबाजी आक्रमण के साथ गेंदबाजी करने को तैयार हैं।

उन्होंने कहा, "मैंने दिल्ली कैपिटल्स के बारे में अच्छी चीजें सुनी हैं। बीते कुछ वर्षों में दिल्ली ने जिस तरह की क्रिकेट खेली है उससे मैं काफी प्रभावित हूं। मैंने आईपीएल में ठीकठाक समय बिताया है, खिलाड़ी और पंजाब के कोच के तौर पर। दिल्ली कैपिटल्स जैसी बड़ी फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं।"

Also Read: शोएब अख्तर आलोचकों पर भड़के, कहा मैं क्यों विराट और रोहित की तारीफ नहीं कर सकता?

उन्होंने कहा, "कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके साथ और खिलाफ मैं खेला हूं। कुछ जाने-पहचाने चेहरे देखना अच्छी बात है।"

हैरिस ने बुधवार को सुबह छह दिन बाद अपने कमरे से बाहर कदम रखा।

अपने क्वारंटीन समय को लेकर हैरिस ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो छह दिन ज्यादा नहीं हैं, लेकिन मुझे लगा कि तीन सप्ताह का समय गुजरा है क्योंकि मैं वो इंसान नहीं हूं जो लंबे समय तक बैठा रहूं। सुबह मुझे जैसे ही डॉक्टर से संदेश मिला कि मैंने अपना क्वारंटीन समय और मेरा टेस्ट क्लीयर कर लिया है, यह शायद मेरे पास आए सबसे अच्छे मैसेज में से एक है। इसके बाद खिलाड़ियों को खेलते देखना शानदार है।"

उन्होंने कहा, "मैं जानता हूं कि बीते कुछ महीनों से खिलाड़ी ट्रेनिंग नहीं कर पा रहे थे, लेकिन उन्हें बल्लेबाजी और गेंदबाजी करते हुए देख मैं काफी प्रभावित हुआ।"


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।