X close
X close

IPL 2020: इमरान ताहिर को कब मिलेगा चेन्नई सुपर किंग्स के प्लेइंग XI में मौका,सीईओ काशी विश्वनाथन ने दिया बड़ा अपडेट

By Saurabh Sharma
Oct 14, 2020 • 15:41 PM

चेन्नई सुपर किंग्स ने मंगलवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2020 के 29वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 20 रनों से हरा दिया। इस सीजन की तीसरी जीत के साथ ही चेन्नई ने अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है। 

चेन्नई की टीम आठ मैच खेल चुकी है लेकिन पिछले सीजन पर्पल कैप जीतने वाले स्टार स्पिनर इमरान ताहिर को एक भी मुकाबले के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली है। अब चेन्नई के सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा है कि ताहिर को जल्द ही प्लेइंग इलेवन में मौका मिलेगा। 

Also Read: IPL 2020: वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर बोले-'धोनी के रिएक्शन के बाद अंपायर ने बदला था फैसला'

विश्वनाथन ने एनडीटीवी स्पोर्ट्स से बातचीत में कहा, “ जैसे हम आगे बढ़ेंगे वह निश्चित तौर पर प्लेइंग इलेवन में आंएंगे। मौजूदा कंडीशन के हिसाब से हमें टॉप आर्डर में दो विदेशी बल्लेबाज और दो तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर खिलाने की जरूरत है। लेकिन जैसे रही टूर्नामेंट के दूसरे चरण में विकेट थोड़ा टर्न होना शुरू करेगी तो वह टीम में आएंगे। आप 4 ही विदेशी खिलाड़ियों को खिला सकते हैं, इसलिए आपको कंडीशन के हिसाब से योजना बनानी पड़ती है।”

ताहिर भी टीम की स्थिति को समझते हैं और उन्हें इस समय प्लेइंग इलेवन में मौका न मिलने को लेकर कोई शिकायत नहीं है।

ताहिर ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुए मैच के दौरान कहा, “ बाहर बैठना मुश्किर है लेकिन मैं इमानदारी से कहूं तो मैं लुत्फ उठा रहा हूं और मुझे पता है कि बतौर टीम हम कैसे जा रहे हैं। मैं खुश हूं कि हम अच्छा कर रहे हैं और मैं अपने मौके का इंतजार कर रहा हूं  और उम्मीद है कि जब मिलेगा तो मैं इसके लिए तैयार रहूंगा। युवा भारतीय टैलेंट के खिलाफ खेलना एक अच्छी चुनौती होगी। मैंने देखा कि अब पिचों पर थोड़ा-थोड़ टर्न होना शुरू हो गया है।”