X close
X close
Indibet

माइकल वॉन ने कहा, विराट कोहली की गैर मौजूदगी में भारत को आसानी से हरा देगी ऑस्ट्रेलिया

IANS News
By IANS News
November 12, 2020 • 17:21 PM View: 491

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मानना है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली की गैर मौजूदगी में ऑस्ट्रेलियाई टीम आगामी टेस्ट सीरीज के अंतिम तीन मैचों में भारत को आसानी से हरा देगी। कोहली जनवरी में पिता बनने वाले हैं और इसके चलते वह 17 दिसंबर से एडिलेड में होने वाले डे-नाइट टेस्ट मैच के बाद सीरीज के बाकी बचे तीन टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाएंगे और स्वदेश लौट आएंगे।

बीसीसीआई ने सोमवार को ही कोहली के पितृत्व अवकाश को अपनी मंजूरी दी है। कोहली के स्थान पर रोहित शर्मा को टीम में शामिल किया गया है लेकिन टीम की कमान अजिंक्य रहाणे के हाथों मे होगी क्योंकि अभी टीम के उपकप्तान वही हैं।

Trending


वॉन ने एक ट्वीट में कहा, "ऑस्ट्रेलिया में तीन टेस्ट मैचों के लिए विराट कोहली नहीं है। अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए उन्होंने अच्छा और सही फैसला किया है। लेकिन इसका मतलब है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम आसानी से ये सीरीज जीत जाएगी। मैं बस ऐसा कह रहा हूं।"

32 वर्षीय कोहली हालांकि तीन वनडे और इतने ही टी-20 मैचों की सीरीज में खेलेंगे।

एडिलेड में होने वाले पहले डे नाइट टेस्ट मैच के बाद दोनों टीमें 26 दिसंबर से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में दूसरा टेस्ट, 7 जनवरी 2021 से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एसजीसी) में तीसरा टेस्ट और 15 जनवरी 2021 से गॉबा में चौथा और अंतिम टेस्ट मैच खेलेगी।


 
Article