X close
X close
Indibet

IND vs AUS: केएल राहुल ने कैमरून ग्रीन से मैदान पर कहा कुछ ऐसा, जिससे युवा ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर हुआ खुशी से गदगद

Shubham Shah
By Shubham Shah
December 03, 2020 • 16:22 PM View: 518

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए तीन वनडे मैचों की सीरीज के आखिरी मैच में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 13 रनों से हरा दिया। हालांकि इस हार के बावजूद ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज पर 2-1 से कब्जा किया।  

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के लिए ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन ने अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया। बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने मैच में 27 गेंदों में 21 रनों की पारी खेली और गेंदबाजी में उन्हें 4 ओवर करने का मौका मिला जिसमें उन्होंने बिना किसी विकेट के कुल 27 रन खर्च किए। 

Trending


जैसा की हमेशा ऐसा देखने को मिलता है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैचों में खिलाडियों की बीच बहसबाजी देखने को मिलती है या फिर उनके बीच कुछ ना कुछ कहा -सुनी होती रहती है। लेकिन इस युवा ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने कुछ ऐसी बातों का खुलासा किया है जिसे सुनकर शायद दोनों ही देशों के क्रिकेट फैंस को बेहद खुशी होगी। 

ग्रीन के अनुसार जब वो मैदान पर बल्लेबाजी कर रहे थे तब भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने कुछ ऐसा कहा जिसकी उम्मीद इस ऑलराउंडर ने बिल्कुल नहीं की थी। 

मैच के बाद कैमरून ग्रीन ने बयान देते हुए कहा," मेरा दिल इस बात से खुश हुआ कि विकेट के पीछे खड़े केएल राहुल कितने अच्छे इंसान है। मुझे लगता है कि उन्होंने मेरे से पुछा कि मैं नर्वस हूँ या नहीं और मैंने उनका जवाब देते हुए कहा कि हां थोड़ा सा। फिर उन्होंने कहा कि युवा बल्लेबाज तुम अच्छे से खेलो और चिंता मत करो। इस कारण से कहीं ना कहीं मैं थोड़ा उत्साहित हो गया क्योंकि मुझे लग रहा था कि यहां इसके उल्टा होगा।"


 


 
Article