X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में धोनी की वापसी होगी या नहीं, आई ये UPDATE

by Vishal Bhagat Aug 28, 2019 • 18:06 PM

28 अगस्त। आर्मी की ट्रेनिंग कर धोनी वापस आ चुके हैं और अब क्रिकेट फैन्स एक ही बात का इंतजार कर रहे हैं कि धोनी की वापसी क्रिकेट में कब होगी।

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के दौरान धोनी ने खुद ही टीम से बाहर जाने का फैसला किया था। वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के बाद भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ 15 सितंबर से 3 मैचों की टी-20 घरेलू सीरीज खेलने वाली है।

ऐसे में अब खबर आ रही है कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में भी धोनी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे। खबरों की मानें तो चयनकर्ता 4 सितंबर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा करने वाली है।

वहीं खबर ये है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में भारतीय टीम में चुने गए खिलाड़ियों को ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में मौका मिलेगा।

रिपोर्ट्स की मानें तो चयनकर्ता टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर भी एक टीम तैयार करने की तैयारी में है। वहीं बात करें धोनी की तो चयनकर्ता धोनी से उनके फ्यूचर प्लान के बारे में बात करने वाले हैं। 

वहीं मीडिया में आई रिपोर्ट्स की मानें तो चयनकर्ता टी-20 क्रिकेट वर्ल्ड कप से पहले  3 विकेटकीपरों को आजमाना चाहता है। जिसमें इशान किशन का नाम भी शामिल है।

ऐसे में जब साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान होगा तो इशान किशन का सिलेक्शन हर किसी को चौंका भी सकता है।