X close
X close
Indibet

IND vs AUS: डेविड वॉर्नर आखिरी वनडे में खेलेंगे या नहीं ? कप्तान फिंच ने किया बड़ा खुलासा

IANS News
By IANS News
November 29, 2020 • 21:21 PM View: 372

आस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने कहा है कि उन्हें नहीं लगता कि चोटिल बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भारत के खिलाफ होने वाले तीसरे वनडे के लिए उपलब्ध रहेंगे। आस्ट्रेलिया को रविवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में भारत के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में उस समय एक बड़ा झटका लगा जब उसके सलामी बल्लेबाज वॉर्नर को ग्रोइन की चोट लग गई और वह मैदान से लंगड़ाते हुए बाहर गए।

फिंच ने कहा कि इस समय वॉर्नर की चोट को लेकर उनके पास कोई जानकारी नहीं है, लेकिन उन्हें लगता है कि वॉर्नर तीसरे वनडे के लिए उपलब्ध रहेंगे। तीसरा वनडे बुधवार को खेला जाएगा।

Trending


आस्ट्रेलिया ने दूसरा वनडे 51 रनों से जीतकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

फिंच ने मैच के बाद कहा, "वॉर्नर की फिटनेस के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। मुझे नहीं लगता कि वह (वॉर्नर) उपलब्ध होंगे।"

वॉर्नर भारतीय पारी के 12वें ओवर के दौरान स्कैन के स्टेडियम से रवाना हुए थे। उन्हें भारतीय पारी के चौथे ओवर के दौरान चोट लगी थी।

वह शिखर धवन के शॉट को रोकने गए थे और इस दौरान उन्होंने डाइव मारी थी। तभी वह चोटिल हुए थे। मैदान पर गिरने के बाद वह दर्द से करहा रहे थे। आस्ट्रेलिया कि फिजियो उन्हें मैदान से बाहर ले गए थे।

वॉर्नर ने इस मैच में 77 गेंदों पर शानदार 83 रनों की पारी खेल और टीम को 389 रनों का विशाल स्कोर तक पहुंचाने में मदद की।

कप्तान ने कहा, "डेवी ने जिस तरह से बल्ले से प्रदर्शन किया वह अविश्वसनीय था। 300 रन बनाना और उसके बाद दो जीत में सीरीज जीतना अच्छा है। स्मिथ ने भी दोनों मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन किया।"


 
Article