X close
X close
Indibet

IND vs AUS: पहले वनडे में किस टीम का पलड़ा है भारी, आकाश चोपड़ा ने दोनों टीम के खिलाड़ियों की तुलना कर किया खुलासा

Shubham Shah
By Shubham Shah
November 26, 2020 • 14:19 PM View: 444

भारत अभी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है और दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज 27 नवंबर से सिडनी के मैदान पर होगा। इस मैच से पहले मशहूर भारतीय कमेंटेटर और पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने भविष्यवाणी करते कहा है कि पहले वनडे में मेजबान टीम यानी ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी है और कंगारू इस मैच में भारतीय टीम पर भारी पड़ेंगे। 

पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर करते हुए दोनों देशों के प्लेइंग इलेवन की तुलना की है। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के पास सातवें नंबर पर मार्कस स्टोइनिस है और भारत के पास रविंद्र जडेजा लेकिन आकाश चोपड़ा ने इस मैच के लिए स्टोइनिस को जयादा असरदार बताया है। 

Trending


आकाश चोपड़ा ने कहा,"उनके पास सातवें नंबर पर स्टोइनिस है और हमारे पास जडेजा। यह ऑस्ट्रेलियाई पिच है और यहां कहानी थोड़ी अलग होगी। स्टोइनिस और मैक्सवेल यहां उनके लिए उपयोगी साबित होंगे। ये एक और परेशानी है कि उनके पास टॉप-6 में गेंदबाजी विकल्प है लेकिन अपने पास ऐसा कोई विकल्प नहीं है। उसके बाद उनके पास कमिंस है जो बल्लेबाजी करते है और स्टार्क है जो अच्छी बल्लेबाजी कर सकते है। "

इसके अलावा इस कमेंटेटर ने आगे बात करते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलिया की टीम में काफी गहराई है और उनके पास आठवें और 9वें तक बल्लेबाजी है और भारत की बल्लेबाजी सातवें तक सिमित हो जाती है। इस लिहाज से आकाश चोपड़ा ने कहा है कि भारतीय टीम कहीं ना कहीं पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से थोड़ा पीछे है।


 
Article