X close
X close
Indibet

IND vs AUS: आकाश चोपड़ा ने चुनी टी-20 सीरीज के लिए भारत की संभावित प्लेइंग XI,सैनी की जगह नटराजन को दी तरजीह; देखें पूरी टीम

Shubham Shah
By Shubham Shah
November 25, 2020 • 17:17 PM View: 2379

मशहूर भारतीय कमेंटेटर व पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर करते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज को लेकर अपनी संभावित प्लेइंग XI का चुनाव किया है। दोनों टीमों के बीच पहला टी-20 मुकाबला कैनबेरा के मैदान पर 4 दिसंबर को खेला जाएगा। 

आकाश चोपड़ा ने अपनी इस टीम में ओपनर के तौर पर बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन और उनके जोड़ीदार के रूप में मयंक अग्रवाल को चुना है। तीसरे स्थान पर आकाश चोपड़ा ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को जगह दी है। युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को इस प्लेइंग इलेवन में चौथे स्थान पर जगह मिली है। आईपीएल के 13वें सीजन में ऑरेंज कैप के विजेता रहे केएल राहुल को आकाश चोपड़ा ने पांचवे बल्लेबाज के रूप में रखा है। 

Trending


अगर इस भारतीय प्लेइंग इलेवन में ऑलराउंडर की बात की जाए तो विस्फोटक हार्दिक पांड्या ने छठे तो वहीं बाएं हाथ के स्पिन ऑलराउंडर रविंदर जडेजा ने सातवें स्थान पर अपनी दावेदारी पेश की है। 

आकाश चोपड़ा ने अपनी इस टीम में 4 मुख्य गेंदबाजों को जगह दी है जिसमें पहला नाम शानदार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का है। इसके अलावा सभी तेज गेंदबाज है जिसमें जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और टी नटराजन का नाम शामिल है। 

गौरतलब है कि सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलने वाले शानदार तेज गेंदबाज टी नटराजन ने इस आईपीएल सीजन में 16 विकेट अपने नाम किए और बाद में उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए वरुण चक्रवर्ती की जगह टीम में शामिल किया गया। 

आकाश चोपड़ा द्वारा चुनी गई टी-20 के लिए भारतीय टीम कुछ ऐसी दिखती है :

शिखर धवन, मयंक अग्रवाल, विराट कोहली(कप्तान), श्रेयस अय्यर, केएल राहुल(विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और टी नटराजन।   


 
Article