X close
X close
Indibet

IND vs AUS: यह बल्लेबाज लगान फिल्म का खिलाड़ी या फिर कोई लकड़हारा लगता है, आकाश चोपड़ा ने ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज के बारे में दिया बयान

Shubham Shah
By Shubham Shah
December 01, 2020 • 16:58 PM View: 467

मशहूर भारतीय कमेंटेटर व पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने अपने ऑफिसियल फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर करते हुए ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को लेकर मजेदार टिप्पणी की है। उन्होंने कहा है कि बाकी बचे हुए मैचों में भारतीय गेंदबाजों को मैक्सवेल को सस्ते में आउट करना होगा। 

आकाश ने कहा कि मैक्सवेल वनडे मैचों में भारत के खिलाफ जिस तरह की पारी खेल रहे है वो आईपीएल में उनके खेलने के तरीके से बिल्कुल अलग है। 

Trending


पूर्व क्रिकेटर ने कहा," शायद ग्लेन मैक्सवेल के साथ सब सही है और सब सही भी नहीं है, हमलोग आईपीएल में देख चुके है। ग्लेन मैक्सवेल के लिए जैसी कहानी आईपीएल में रही वो इंटरनेशनल क्रिकेट से अलग है। जब वो आईपीएल में खेल रहे थे तो काफी संघर्ष कर रहे थे लेकिन अब जब ऑस्ट्रेलिया के लिए खेल रहे है तो वह मैक्स बन चुके है और आईपीएल में वो मिनी थे।"

आकाश चोपड़ा ने मैक्सवेल के बारे में एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि यह बल्लेबाज केवल लेग साइड में गेंद को मारने की ओर देखता है। 

उन्होंने कहा,"मैक्सवेल जिस तरह क्रीज में खड़े होते है उसे देखकर ऐसा लगता है कि हम लगान फिल्म का कोई मैच देख रहे है या फिर वो कोई लकड़हारे है। वो सिर्फ लेग साइड की तरफ गेंद को मारने के लिए देखते है और ऑफ साइड पर ज्यादा ध्यान नहीं देते।"

Glenn Maxwell tries to target the bowlers with unorthodox strokes

पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि भारतीय स्पिनर को गेंद को मैक्सवेल से दूर रखना होगा और उन्हें कवर के ऊपर से शॉट मारने के लिए लालच देना चाहिए। इससे मैक्सवेल लेग साइड में ना तो बड़ा शॉट लगा पाएंगे और नाहीं उन्हें रिवर्स स्वीप खेलने में आसानी होगी। 

 


 


 
Article