X close
X close
Indibet

IND vs AUS: एरॉन फिंच का बड़ा खुलासा, इस वजह से विकेट नहीं ले पा रहे है मिशेल स्टार्क

IANS News
By IANS News
December 01, 2020 • 20:04 PM View: 500

आस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने मंगलवार को कहा कि अनुभवी तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क का फॉर्म टीम के लिए चिंता का विषय नहीं है। हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को तीन मैचों की जारी वनडे सीरीज में शुरू से ही गेंद को स्विंग करना सही होता। स्टार्क ने पहले वनडे में नौ ओवर में 65 रन देकर केवल एक ही विकेट लिया था जबकि दूसरे वनडे में उन्होंने नौ ओवर में 82 रन लुटा दिए थे और उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला था।

आस्ट्रेलियाई टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज में दो मैच जीतकर सीरीज में 2-0 से आगे है और अब उसे बुधवार को यहां मानुका ओवल मैदान पर भारत के साथ तीसरा और अंतिम वनडे खेलना है।

Trending


फिंच ने मैच की पूर्वसंध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, " वह (स्टार्क) को शुरू से ही गेंद को स्विंग कराना पसंद है। लेकिन वास्तविकता यह है कि जब आप बड़े लक्ष्य का बचाव कर रहे हों और अच्छे खिलाड़ियों के खिलाफ खेल रहे हों तो वे आपको निशाना बनाते हैं।"

उन्होंने कहा, " हम बात करेंगे कि क्या हम थोड़ा अलग चीज अलग कर सकते हैं। यह रणनीतिक चीज होगी या पारी में जब उसका इस्तेमाल होगा उसे बदला जाएगा। हम इस बारे में आज बात करेंगे लेकिन निश्चित तौर पर मुझे लगता है कि घबराने वाली बात नहीं है।"

फिंच ने कहा कि स्टार्क इसलिए विफल रहे हैं क्योंकि उन्हें अब तक फ्लैट मिला है।

उन्होंने कहा, " वनडे क्रिकेट जब आप मजबूत टीम के खिलाफ फ्लैट (सपाट) विकेट पर खेलते हैं तो छिपाने के लिए कुछ होता नहीं है। मेरे ²ष्टिकोण से मुझे लगता है कि यह सिर्फ समय की बात है।"


 
Article