X close
X close
Indibet

IND vs AUS: क्या भारत के खिलाफ सीरीज छोड़ BBL में शिरकत करेंगे डेविड वॉर्नर? ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने खुद दिया जवाब

Shubham Shah
By Shubham Shah
November 23, 2020 • 15:39 PM View: 482

34 साल के विस्फोटक ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर आईपीएल के 13वें सीजन में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद एक बार फिर रंग में दिखेंगे। ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ 4 मैचों की टेस्ट सीरीज, 3 मैचों की वनडे सीरीज और 3 मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है। दोनों टीमों के बीच इस दौरे की शुरूआत 27 नवंबर से वनडे सीरीज से होगी और यह मुकाबला सिडनी के मैदान पर खेला जाएगा।

हालांकि इसी बीच ऑस्ट्रेलिया की घरेलू टी-20 लीग यानी बिग बैश लीग की शुरुआत 10 दिसंबर से होने वाली है और तब डेविड वॉर्नर भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया को अपनी सेवाएं दे रहे होंगे। 

Trending


डेविड वॉर्नर ने ईएसपीएन क्रिकइंफो से बातचीत करते हुए बिग बैश लीग को लेकर एक बड़ा  बयान दिया है। इस बाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा कि अगर वो अपनी नेशनल टीम यानी ऑस्ट्रेलिया के लिए क्रिकेट खेल रहे है तो वह बीबीएल में हिस्सा नहीं लेंगे।

वॉर्नर ने इंटरव्यू के दौरान कहा, "मेरे तीन बच्चे और पत्नी है और मुझे अपने परिवार को भी समय देना होता है। इसलिए क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में खेलने के बाद ऐसा करना बहुत मुश्किल होता है। और मुझे नहीं लगता कि अगर मैं ऑस्ट्रेलिया के लिए खेल रहा हूँ तो इसमें(बीबीएल) भी हिस्सा ले पाऊंगा।"

गौरतलब है कि वॉर्नर ने बीबीएल में सिर्फ 3 मैच खेले है उसके बाद उन्हें कभी भी इस टी-20 टीम में अपनी मौजूदगी दर्ज नहीं कराई। साल 2011 में हुए एक बीबीएल मैच में वॉर्नर ने सिडनी सिक्सर्स के लिए खेलते हुए मेलबोर्न स्टार्स के खिलाफ 51 गेंदों में 102 रनों की पारी खेली थी जिसमें 6 चौके और 6 छक्के शामिल थे। 

 


 
Article