X close
X close
Indibet

IND vs AUS: ये 2 खिलाड़ी भारतीय टीम के लिए लंबी रेस के घोड़े है, वनडे सीरीज के बाद सौरव गांगुली का बड़ा बयान

Shubham Shah
By Shubham Shah
December 03, 2020 • 19:29 PM View: 3906

बीसीसीआई अध्यक्ष और भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने ऐसे दो खिलाडियों का नाम बताया है जो लंबे समय तक भारत के लिए अपने जबरदस्त खेल का प्रदर्शन कर सकते है। 

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में बीते तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारत को 2-1 से हार मिली है। हालांकि तीसरे मैच में भारत ने जबरदस्त खेल दिखाया और कैनबेरा में हुए मैच में मेजबान टीम को धूल चटाई। इस दौरान एक समय भारतीय पारी बिल्कुल लड़खड़ा गई थी और टीम 5 विकेट पर 152 रन बनाकर संघर्ष कर रही थी। लेकिन तब क्रीज पर बल्लेबाजी करने आए ऑलराउंडर  हार्दिक पांड्या और रविन्द जडेजा। इन दोनों ने मैदान की हर दिशा में शॉट खेलते हुए 108 गेंदों में 150 रनों की साझेदारी की और भारत को एक मजबूत स्तिथि में खड़ा कर दिया।

Trending


जडेजा और पांड्या की पारी को देखकर पूर्व कप्तान सौरव गांगुली भी खुद को नहीं रोक पाए और कहा कि आने वाले समय में दोनों की खेल को फिनिश करने की क्षमता भारत के लिए उपयोगी साबित हो सकती है और दोनों टीम के मुख्य अंग है। 

ऑस्ट्रेलिया से मैच जीतने के बाद गांगुली ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा,"सीरीज हारने के बावजूद भारत के लिए यह एक अच्छी जीत रही। आशा है कि इससे भारत को थोड़ी मदद मिलेगी क्योंकि यह दौरा काफी लंबा है। पांड्या और जडेजा इस टीम के लिए लंबे समय तक एक बेहतरीन पूंजी साबित हो सकते है। वो दोनों मुश्किल हालात में खेलने उतरते है।"

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में पांड्या ने 76 गेंदों में 92 रनों की पारी खेली जिसमें 7 चौके और एक छक्के शामिल थे। दूसरी तरफ जडेजा ने 50 गेंदों में 5 चौके और तीन छक्कों की मदद से कुल 66 रन बनाए। 


 
Article