Advertisement

केएल राहुल दिल्ली टेस्ट में भी फ्लॉप, फैंस बोले- 'बाहर निकालो इसे'

केएल राहुल नागपुर टेस्ट में फ्लॉप होने के बाद दिल्ली टेस्ट की पहली पारी में भी रन नहीं बना पाए जिसके चलते फैंस उनके पीछे पड़ गए हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav February 18, 2023 • 11:23 AM
Cricket Image for केएल राहुल दिल्ली टेस्ट में भी फ्लॉप, फैंस बोले- 'बाहर निकालो इसे'
Cricket Image for केएल राहुल दिल्ली टेस्ट में भी फ्लॉप, फैंस बोले- 'बाहर निकालो इसे' (Image Source: Google)
Advertisement

IND vs AUS Delhi Test: नागपुर टेस्ट में फ्लॉप रहने वाले केएल राहुल दिल्ली टेस्ट की पहली पारी में भी फ्लॉप साबित हुए हैं। दूसरे दिन केएल राहुल संघर्ष करते दिखे और 41 गेंदों पर 17 रन बनाने के बाद नाथन लायन की गेंद पर एलबीडब्ल्यू हो गए। राहुल के जल्दी आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी ट्रोलिंग भी शुरू हो गई है।

पहले दिन स्टंप्स तक राहुल 20 गेंदों में 4 रन बनाकर नाबाद थे और भारतीय फैंस उम्मीद कर रहे थे कि कम से कम राहुल इस पारी में तो बड़ा स्कोर बनाएंगे लेकिन दूसरे दिन एक बार फिर उन्होंने फैंस की उम्मीदों को तोड़ दिया। राहुल का फ्लॉप होना शुभमन गिल के लिए शुभ संकेत है क्योंकि शुभमन इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और वो बस एक मौके का इंतजार कर रहे हैं।

Trending


Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प होगा कि पहले दो टेस्ट मैचों में फ्लॉप होने के बाद चयनकर्ता केएल राहुल को आखिरी दो मैचों के लिए मौका देते हैं या नहीं। वहीं, सोशल मीडिया पर फिलहाल एक आंदोलन सा छिड़ गया है जिसमें फैंस कह रहे हैं कि केएल राहुल को बाहर किया जाए और उनकी जगह शुभमन गिल को शामिल किया जाए। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement