X close
X close
Indibet

IND vs AUS: केएल राहुल का चौंकाने वाला बयान, इस कारण से कैच नहीं पकड़ पा रहे भारतीय खिलाड़ी

IANS News
By IANS News
November 29, 2020 • 22:04 PM View: 2699

आस्ट्रेलिया के साथ रविवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर खेले गए दूसरे वनडे में भी भारतीय टीम का फील्डिंग खराब रहा। सबसे बेस्ट फिल्डरों में से एक रवींद्र जडेजा ने भी हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी पर मार्नश लाबुशैन का कैच छोड़ दिया।

आस्ट्रेलिया ने रविवार को एससीजी पर खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारत के खिलाफ 50 ओवरों में चार विकेट खोकर 389 रनों का विशाल स्कोर बनाया। इस लक्ष्य को पाना भारतीय टीम के लिए नामुमकिन साबित हुआ। वह 51 रनों से मैच हार गई। मेहमान टीम पूरे ओवर खेलने के बाद नौ विकेट खोकर 338 ही बना सकी।

Trending


यह पूछे जाने पर कि टीम कैच पकड़ने में संघर्ष कर रही है और इसके पीछे क्या कारण है, तो भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज लोकेश राहुल ने स्टेडियम में दर्शकों की मौजूदगी को इसका कारण बताया।

राहुल ने कहा, "कई बार ऐसा होता है और कैच छूट जाते हैं। मैं इसका सही कारण नहीं बता सकता। लेकिन गेंद दर्शकों की तरफ जाता है तो यह थोड़ा मुश्किल हो जाता है। हम लंबे समय बाद दर्शकों के सामने खेल रहे हैं, इसलिए मुझे लगता है कि गेंद को पकड़ना थोड़ा मुश्किल हो सकता है।"

सीमित ओवरों के उपकप्तान ने साथ ही कहा कि परिस्थितियां थोड़ी हवादार थीं। भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा, "आज यह थोड़ी हवादार थी। इसलिए ऐसा होता है।"


 
Article