X close
X close
Indibet

IND vs AUS: हार के बाद गेंदबाजों और फील्डरों पर बरसे कोहली, कहा- हमें एक तरफा हार मिली है

IANS News
By IANS News
November 29, 2020 • 18:56 PM View: 2073

आस्ट्रेलिया से रविवार को दूसरे वनडे मैच में मिली 51 रनों से हार के बाद एक बार फिर भारतीय कप्तान विराट कोहली अपने गेंदबाजों से निराश दिखे। साथ ही उन्होंने आस्ट्रेलियाई टीम की तारीफ भी की है। पहले मैच की तरह दूसरे मैच में भी आस्ट्रेलिया ने विशाल स्कोर किया और भारत को 390 रनों का लक्ष्य दिया। मेहमान टीम 51 रनों से मैच हार गई और मेजबान टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली।

मैच के बाद कोहली ने कहा, "हमें एक तरफा हार मिली। मुझे लगता है कि हम गेंद से ज्यादा प्रभावी नहीं थे। हमने लगातार अच्छे क्षेत्रों में गेंदबाजी नहीं की। उनका बल्लेबाजी क्रम मजबूत है और वह जानते हैं कि एंगल क्या है। उनका टोटल काफी ज्यादा था। आप देखेंगे तो हम 340 (338) रन तक पहुंचे फिर भी 51 रनों से पीछे रह गए।"

Trending


उन्होंने कहा, "उनके गेंदबाजों ने जिन एरिया में गेंदबाजी की उससे वह मौके बनाने में सफल रहे।"

इसम मैच में भारत को हार्दिक पांड्या को गेंदबाजी कराने के लिए मजबूर होना पड़ा। पांड्या ने पहले मैच के बाद कहा था कि वह गेंदबाजी करने के लिए पूरी तरह से फिट नहीं हैं लेकिन दूसरे वनडे में उन्हें कोहली ने गेंद सौंपी।

इस पर कोहली ने कहा, "मुझे लगता है कि उन्होंने इस पिच पर गेंदबाजी का प्लान बताया। उन्होंने कई कटर गेंदें फेंकी। उनका गेंदबाजी करना कहीं शामिल नहीं था लेकिन मैंने उनसे सिर्फ पूछा।"

पांड्या ने अपनी गेंदबाजी से प्रभावित भी किया और चार ओवरों में 24 रन देकर एक विकेट भी लिया। यह एक विकेट 104 रनों की पारी खेलने वाले स्टीव स्मिथ का था।


 
Article