X close
X close
Indibet

IND vs AUS: कोहली और केएल राहुल की टीम के बीच सिडनी में खेला गया अभ्यास मैच , जानिए किस भारतीय खिलाड़ी की टीम ने मारी बाजी

Shubham Shah
By Shubham Shah
November 23, 2020 • 13:43 PM View: 2618

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है जहां टीम 27 नवंबर से वनडे सीरीज के साथ अपने अभियान की शुरुआत करेगी। टीम अभी इस बड़ी सीरीज के लिए कड़ा अभ्यास कर रही है और इसी बीच रविवार को सिडनी के मैदान पर भारतीय टीम ने आपसी खिलाड़ियों में ही एक अभ्यास मैच खेला।

Hindustantimes

Trending


बीसीसीआई ने इस मैच की हर बड़ी घटना को अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया।  इस अभ्यास मैच के लिए भारतीय टीम दो हिस्से में बांटी गई। एक टीम सीके नायडू XI थी जिसके कप्तान के रूप में विराट कोहली को चुना गया तो वहीं दूसरी टीम रंजीत सिंह जी XI रही जिसकी कमान भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल को मिली।

Hindustantimes

यह मैच 40 ओवरों का खेला गया। केएल राहुल की अगुवाई वाली रंजीत सिंह जी XI ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर 235 रन टांग दिए। इस टीम की तरफ से शिखर धवन और मयंक अग्रवाल ओपनिंग करने आए। इस मैच में भी कप्तान राहुल ने जलवा दिखाते हुए सबसे ज्यादा रन बनाएं। इस बल्लेबाज ने 66 गेंदों में 83 रनों की पारी खेली।

Hindustantimes

236 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोहली की नायडू XI ने लक्ष्य को 26 गेंद शेष रहते 5 विकेट हाथ में रखते हुए हासिल कर लिया। इस टीम के लिए युवा पृथ्वी शॉ और शुभमन गिल ने पारी की शुरुआत की और कप्तान कोहली ने 58 गेंदों में 91 रनों की बेजोड़ पारी खेलते हुए टीम को जीत के दरवाजे तक पहुंचाया।

Hindustantimes

बीसीसीआई ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पोस्ट पर इस मैच से जुड़े कई अपडेट डाले। कोहली की टीम के लिए स्पिनर आर अश्विन और पृथ्वी शॉ नाबाद पवेलियन लौटे। 

Hindustantimes

Hindustantimes


 
Article