X close
X close
Indibet

IND vs AUS: विराट कोहली को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करनी पड़ सकती है गेंदबाजी, भारत के छठे गेंदबाजी विकल्प पर टॉम मूडी ने दिया बड़ा बयान

Shubham Shah
By Shubham Shah
November 29, 2020 • 08:51 AM View: 1596

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया जहां भारतीय टीम को 66 रनों से हार मिली। इस मैच में भारतीय गेंदबाज विवश नजर आए और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने उनपर जमकर धावा बोला। भारत के पांचों प्रमुख गेंदबाजों में से एक भी गेंदबाज ऐसा नहीं रहा जिसने 10 ओवरों में 50 रन से कम दिए हो। भारत को कहीं ना कहीं इस मैच में अपने छठे गेंदबाज की कमी खली और ऑस्ट्रेलिया ने इसका फायदा उठाते हुए भारत के सामने 374 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था।

इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर टॉम मूडी ने कहा है कि भारत को अपना छठा गेंदबाजी विकल्प बहुत ही जल्दी ढूंढना होगा। मूडी ने सबको हैरान करते हुए कहा कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को खुद एक्स्ट्रा गेंदबाज के तौर पर गेंदबाजी करनी चाहिए।

Trending


ईएसपीएन क्रिकइंफो से बातचीत करते हुए मूडी ने कहा, "यह देखना दिलचस्प होगा कि वह कैसे चीजों को मैनेज करते हैं। उनके पास दूसरा विकल्प क्या है? शायद कोहली को खुद आकर बीच के कुछ ओवरों में गेंदबाजी करनी चाहिए। अभी इस दौरे की शुरुआत हुई है और अगर मैं लिमिटेड ओवर सीरीज की बात करूं तो ऑस्ट्रेलियाई टीम ज्यादा बेहतर नजर आ रही है।"

इसके अलावा टॉम मूडी ने यह भी कहा कि ऑस्ट्रेलिया के मुकाबले भारत का बल्लेबाजी क्रम थोड़ा कमजोर नजर आ रहा है। उन्होंने कहा कि भारत अभी भी बल्लेबाजों क्रम को संभालने की तरफ देख रहा है और सभी बल्लेबाजों की बीच तालमेल में कमी नजर आ रही है। उन्हें जल्द से जल्द अपने बल्लेबाजों क्रम को सही करके अगले मैच में मजबूती से उतरना चाहिए।

बता दें कि दोनों टीमों के बीच दूसरा वनडे सिडनी के मैदान पर ही खेला जाएगा। अगर भारतीय टीम को सीरीज में अपनी उम्मीदों को जिंदा रखना है तो यह मैच हर हाल में जितना काफी जरूरी है।


 
Article