Advertisement
Advertisement
Advertisement

VIDEO: दर्द से चिल्लाए मोहम्मद शमी, अश्विन ने मरोड़ दिया था दोनों कान

IND vs AUS: मोहम्मद शमी ने नाथन लॉयन को क्लीन बोल्ड किया उसके बाद सेलिब्रेशन के दौरान आर अश्विन ने उनके कान खींचे। इस मजेदार घटना का वीडियो सामने आया है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma February 17, 2023 • 16:16 PM
Cricket Image for Ind Vs Aus R Ashwin Fun With Mohammad Shami Watch Video
Cricket Image for Ind Vs Aus R Ashwin Fun With Mohammad Shami Watch Video (Mohammad shami)
Advertisement

India vs Australia 2nd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है। टर्निंग ट्रैक पर टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाजों का तो जलवा देखने को मिला ही लेकिन, इन सबके बीच मोहम्मद शमी ने भी अपनी धारधार गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया। मोहम्मद शमी ने पहली पारी में टीम इंडिया के लिए 4 विकेट झटके। लाइव मैच के दौरान मोहम्मद शमी से जुड़ा एक मजेदार वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

75वें ओवर की दूसरी गेंद पर मोहम्मद शमी ने नाथन लॉयन को क्लीन बोल्ड किया। सेलिब्रेशन के दौरान जब शमी टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ियों के साथ इस विकेट का जश्न मना रहे थे तब आर अश्विन पीछे से आते हैं और शमी के कान मरोड़ देते हैं। कान खिंचने के चलते शमी को दर्द से कराहते हुए देखा जाता है।

Trending


वहीं जब इस मजेदार पल का वीडियो मैदान पर मौजूद वाइड स्क्रीन पर दिखाया जाता है तब अश्विन भी अपनी हंसी नहीं कंट्रोल कर पाते और ठहाके मारकर हंसने लगते हैं। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने मैट रेनशॉ की जगह ट्रेविस हेड को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया वहीं मैथ्यू कुहनमैन उनके लिए डेब्यू कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: VIDEO: केएल राहुल ने पकड़ा असंभव कैच, घुटनों पर बैठकर उस्मान ख्वाजा हुए रुआंसे

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में श्रेयस अय्यर को सूर्यकुमार यादव की जगह टीम में मौका मिला है। कुहनमैन को पहले टेस्ट के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम में शामिल किया गया था। लेग स्पिनर मिच स्वेपसन अपने बच्चे के जन्म के लिए वापस ऑस्ट्रेलिया चले गए हैं जिनकी जगह कुहनमैन को ऑस्ट्रेलियाई स्कवॉड में शामिल किया गया। ऑस्ट्रेलिया टीम की पहली पारी 263 रनों पर सिमट गई।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement