X close
X close
Indibet

IND vs AUS:'रात बेहद दर्द और तकलीफ के साथ सोए थे अश्विन', पत्नी ने किया खुलासा

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 11, 2021 • 16:11 PM View: 352

AUS v IND: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी टेस्ट मैच ड्रॉ रहा। इस मैच में टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन ने अपनी बल्लेबाजी से अहम योगदान दिया और ऑस्ट्रेलिया के जबड़े से जीत को छीनने में कामयाबी पाई। रविचंद्रन अश्विन की पत्नी ने इस मैच के बाद एक इमोशनल ट्वीट कर यह बताया है कि इस मैच में अश्विन काफी तकलीफ में थे।

अश्विन की पत्नी प्रीति ने ट्वीट कर लिखा, 'यह इंसान रात में बेहद दर्द के साथ सोया था। इस सुबह जब अश्विन उठे तो वह सीधा खड़े भी नहीं हो पा रहे थे। अपने जूते को बांधने के लिए भी वह नहीं झुक पा रहे थे। आज रविचंद्रन अश्विन ने जो किया मैं उससे हैरान हूं।'

Trending


अश्विन ने भी पत्नी के इस पोस्ट पर रिप्लाई किया है। अश्विन ने लिखा, ' ऐसे मुश्किल हालातों में भी मेरे साथ रहने के लिए तुम्हारा तहे दिल से धन्यवाद।' बता दें कि पांचवे दिन भारत को इस टेस्ट मैच को जीतने के लिए 309 रनों की जरूरत थी। एक समय ऋषभ पंत और पुजारा ने शानदार बल्लेबाजी का परिचय देते हुए भारत को जीत की कगार पर ला दिया था।

हालांकि इन दोनों के आउट हो जाने के बाद भारतीय टीम पर हार का खतरा मंडराने लगा था लेकिन रविचंद्रन अश्विन ने हनुमा विहारी का बखूबी साथ निभाया और सतर्कता से बल्लेबाजी करते हुए मैच ड्रॉ करवा दिया। इस टेस्ट मेच को बचाने के लिए जहां विहारी ने 161 गेंदे खेली वहीं रविचंद्रन अश्विन ने भी 128 गेंदों का सामना किया। 


 
Article