X close
X close
Indibet

IND vs AUS: आने वाले मैचों में यह गेंदबाज भारत के लिए बन सकता है बड़ा खतरा, पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने दी चेतावनी

Shubham Shah
By Shubham Shah
December 18, 2020 • 18:48 PM View: 350

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड के मैदान पर चल रहे टेस्ट मैच में अभी भारत का पलड़ा  भारी चल रहा है। हालांकि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और शानदार बल्लेबाज रिकी पोंटिंग ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि ऑस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिनर नाथन लॉयन भारत के लिए इस टेस्ट मैच में एक बड़ा खतरा बना सकते है। 

लॉयन ने अभी तक अपने टेस्ट करियर में कुल 390 विकेट चटका लिए है और वह 400 विकेट के आंकड़े से महज 10 विकेट ही दूर है। भारतीय पारी के दौरान चेतेश्वर पुजारा लॉयन की गेंद पर कैच आउट हो गए। पुजारा टेस्ट क्रिकेट में 9वीं बार लॉयन के शिकार बने। इसके बाद रिकी पोंटिंग ने कहा है कि पुजारा सहित भारत के दाएं हाथ के अन्य बल्लेबाजों को लॉयन के खिलाफ बल्लेबाजी करने में परेशानी हुई है और यह स्पिन गेंदबाज आने वाले टेस्ट मैचों में भारतीय टीम के लिए बड़ा खतरा बन सकता है। 

Trending


पोंटिंग ने ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट वेबसाइट से बातचीत के दौरान कहा,"पिछले कुछ सालों में वह भारत के खिलाफ सबसे असरदार स्पिनरों में से एक रहे है।"

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने आगे बात करते हुए कहा, "लॉयन ने विराट कोहली को टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा बार आउट किया है। इसके अलावा उन्होंने इस मैच में पुजारा को भी बहुत परेशान किया।" 

भारत की पहली पारी 244 रनों सिमट गई और पहली पारी के आधार पर भारत के नाम 62 रनों की बढ़त है।
 


 
Article