X close
X close
Indibet

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारत के खेमे में शामिल हुए 3 नए चेहरे, BCCI ने की 19 सदस्यीय टीम घोषित

IANS News
By IANS News
February 20, 2021 • 23:29 PM View: 3855

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इंग्लैंड के साथ होने वाली पांच मैचों की टी-20 सीरीज के लिए शनिवार को 19 सदस्यीय भारतीय टीम की घोषणा कर दी। बीसीसीआई की सीनियर चयन समिति ने अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में इंग्लैंड के साथ होने वाले पांच मैचों की टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा की।

टीम में इशान किशन, ऑलराउंडर राहुल तेवतिया राहुल तेवतिया और मुंबई के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के रूप में तीन नए चेहरों को शामिल किया गया है। किशन ने शनिवार को ही विजय हजारे ट्रोफी में मध्यप्रदेश के खिलाफ 94 गेंदों में 173 रनों की धमाकेदार पारी खेली है। उनके अलावा अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की भी टीम में वापसी हुई है।

Trending


तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है। चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव भी टीम में शामिल नहीं हैं। चोट के चलते ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर हुए वरुण चक्रवर्ती को दोबारा टीम में शामिल किया गया है। अक्षर पटेल की भी टीम में वापसी हुई है। लेग स्पिनर राहुल चाहर और क्रुणाल पंड्या इस टीम में जगह बनाने में नाकाम रहे हैं।

भारतीय 12 मार्च से इंग्लैंड के साथ पांच मैचों की टी-20 सीरीज की शुरूआत करेगी। सीरीज का दूसरा मैच 14, तीसरा 16, चौथा 18 और पांचवां तथा अंतिम मैच 20 मार्च को खेला जाएगा।

इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), लोकेश राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), इशान किशन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, वरुण चक्रवर्ती, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, राहुल तेवतिया, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo