X close
X close
Indibet

अजिंक्य रहाणे 4TH TEST में हो सकते हैं ड्रॉप, इन 2 खिलाड़ियों में से कोई एक बनेगा नया 'उपकप्तान'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 29, 2021 • 14:39 PM View: 1255

IND vs ENG: इंग्लैंड की टीम ने हैडिंग्ले टेस्ट मैच में टीम इंडिया को शर्मनाक हार का स्वाद चखा दिया है। इंग्लैंड के गेंदबाजों के सामने बेबस टीम इंडिया को तीसरे टेस्ट मैच में 1 पारी और 76 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के बाद टीम इंडिया के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) पर गाज गिरना लगभग तय ही माना जा रहा है।

अजिंक्य रहाणे हैडिंग्ले टेस्ट मैच की दोनों पारियों में बुरी तरह से फ्लॉप रहे थे। रहाणे ने पहली पारी में 18 तो दूसरी पारी में महज 10 रन बनाए थे। वहीं इस सीरीज में खेले गए तीनों ही टेस्ट मैचों में अजिंक्य रहाणे कुछ खास नहीं कर सके हैं। अजिंक्य रहाणे के लिए साल 2021 किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है और आंकड़े इस बात की गवाही भी देते हैं।

Trending


अजिंक्य रहाणे ने 2021 में 10 टेस्ट मैचों की 17 पारियों में 21.06 की औसत से महज 358 रन बनाए हैं। ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चौथे टेस्ट मैच में टीम अजिंक्य रहाणे को ड्रॉप करके हनुमा विहारी या फिर सूर्यकुमार यादव में से किसी एक खिलाड़ी को टीम में जगह दे सकती है।

सूत्रों के अनुसार अजिंक्य रहाणे की विदाई के बाद टीम का नया उपकप्तान रोहित शर्मा या फिर ऋषभ पंत में से किसी एक खिलाड़ी को बनाया जा सकता है । रोहित शर्मा अनुभवी खिलाड़ी हैं वहीं ऋषभ पंत पिछले कुछ समय से टेस्ट फॉर्मेट में अच्छा कर रहे हैं। दोनों के पास कप्तानी का अनुभव भी है। बता दें कि चौथा टेस्ट मैच 2 सितंबर से ओवल के मैदान पर खेला जाएगा। 3 टेस्ट मैचों के बाद यह सीरीज 1-1 की बराबरी पर है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo