X close
X close
Indibet

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ चेपॉक टेस्ट में अश्विन के प्रदर्शन ने जीते पूर्व क्रिकेटरों के दिल, ट्विटर पर लगा बधाईयों का तांता

IANS News
By IANS News
February 15, 2021 • 21:44 PM View: 1284

भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन सोमवार को दूसरी पारी में शतक जड़ने वाले रविचंद्रन अश्विन की शतकीय पारी की कई पूर्व क्रिकेटरों ने सराहना की है। यह तीसरा मौका है जब अश्विन ने एक ही टेस्ट में शतक लगाने और पांच विकेट लेने का कारनामा किया है।

अपने करियर में तीसरी बार ऐसा करने वाले वह भारत के पहले खिलाड़ी बन गए हैं। अश्विन ने पहली पारी में 43 रन देकर पांच विकेट लिए थे

Trending


अश्विन से पहले भारत के विनोद मानकड ने 1952 में इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्डस मैदान पर तथा पोली उमरीगर ने 1961-62 में वेस्टइंडीज के खिलाफ एक पारी में पांच विकेट लेने और शतक बनाए थे।

भारत के पूर्व बल्लेबाज डब्ल्यूवी रमन ने कहा, "जो व्यक्ति कथित रुप से टर्निग पिचों पर विकेट लेता है उसने दूसरी पारी में शतक जड़ा। बहुत बढ़िया अश्विन।"

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज इयान बेल ने कहा, "यह पारी काफी विशेष थी। बेहतीन क्रिकेट का प्रदर्शन।"

टीम इंडिया के बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा, "चेपक स्टेडियम और पूरा देश आपकी सराहना करता है। अश्विन ने हरफनमौल प्रदर्शन किया।"

टीम के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा, "बेहतरीन पारी। अश्विन ने दिखा दिया कि ऐसी पिच पर कैसे बल्लेबाजी करते हैं। बहुत बढ़िया।"


 
LivePools