X close
X close
Indibet

IND vs ENG: श्रेयस अय्यर व सैमसन में से एक को बाहर कर इस खिलाड़ी को टी-20 और वनडे टीम में करे शामिल, ब्रैड हॉग ने दिया बयान

Shubham Shah
By Shubham Shah
January 24, 2021 • 13:45 PM View: 261

इंग्लैंड की टीम आने वाले फरवरी महीने में भारत का दौरा करेगी जहां दोनों टीमों के बीच चार टेस्ट मैच, 5 टी-20 और 3 मैचों की वनडे सीरीज का आयोजन होगा।

इस दौरे की शुरुआत 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के साथ होगी जिसका पहला मैच 5 फरवरी से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम पर शुरू होगा।

Trending


इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व चाइनामैन गेंदबाज ब्रैड हॉग का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज के दौरान अपनी बल्लेबाजी से शानदार प्रदर्शन करने वाले ऋषभ पंत को इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज में भी जगह मिलनी चाहिए। गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज में पंत का नाम शामिल नहीं था।

हॉग का मानना है कि भारतीय क्रिकेट मैनेजमेंट को संजू सैमसन और श्रेयस अय्यर में से किसी एक को प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखाकर पंत के लिए जगह बनानी चाहिए। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुश्किल परिस्थितयों में बेजोड़ पारियां खेली है।

अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दैरान ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज ने कहा,"मैं उन्हें टीम में शामिल कर रहा हूँ क्योंकि उनके अंदर आत्मविश्वास और भरोसा है। उन्होंने टेस्ट सीरीज के दौरान दो मैच जिताऊ पारियों से यह सुनिश्चित कर दिया। ऑस्ट्रेलिया की सरजमी पर इससे अच्छा आपको कोई खेल कर नहीं दे सकता। मैं उन्हें अय्यर की जगह टीम में शामिल करना चाहूंगा। यहां तक कि टीम को गहराई और मजबूती प्रदान करने के लिए ऑलराउंडर का विकल्प होना बहुत जरूरी है। वह टीम में अय्यर या संजू सैमसन की शामिल होंगे।"


 
LivePools