X close
X close
Indibet

IND vs ENG: 5 मैच मैं 572 रन ठोककर इस बल्लेबाज ने खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा

Shubham Shah
By Shubham Shah
March 01, 2021 • 18:34 PM View: 307

भारत की घरेलू वनडे टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी में अनकैप्ड खिलाड़ियों का जलवा जारी है। लेकिन इन सभी खिलाड़ियों के बीच जिस खिलाड़ी ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोंरी है वो कोई और नहीं बल्कि कर्नाटक के बाएं हाथ के बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल है। 

पडिक्कल पिछले आईपीएल सीजन से ही सबकी जुबान पर है और वो साल 2020 में आरसीबी की ओर से 473 रनों के साथ ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे। पडिक्कल का शानदार फॉर्म अभी भी जारी है और उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी 2021 में 5 मैचों में ही 572 रन बनाकर अपनी काबिलियत का प्रमाण दे दिया है। यहां तक की उन्होंने 3 शतक जमाए हैं जो लगातार मैचों में आए है। इस दौरान उनका उच्चतम स्कोर 152 रनों का रहा है जो उन्होंने ओडिसा के खिलाफ बनाए थे।

Trending


इस युवा बल्लेबाज का ऐसे फॉर्म में होना भारत के भविष्य के क्रिकेट के लिए बड़ी बात है और इनके ऐसे प्रदर्शन को देखकर इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए चयनकर्ता कहीं ना कहीं पडिक्कल के नाम पर भी विचार जरूर करेंगे। गौरतलब है कि इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में कई बड़े खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है ऐसे में इस बल्लेबाजी की दावेदारी और भी मजबूत होगी।  

इसके अलावा भारत की प्लेइंग इलेवन को देखें तो शिखर धवन और रिषभ पंत को छोड़कर बल्लेबाजी में कोई बाएं हाथ का मुख्य खिलाड़ी नहीं है और पडिक्कल के आने से टीम में और विविधता मिलेगी।

पडिक्कल एक बार फिर आईपीएल 2021 में अपनी पुरानी टीम आरसीबी की टीम के साथ खेलते हुए नजर आएंगे और इस बार ग्लेन मैक्सवेल के आने से इस बल्लेबाज को और भी अनुभव प्राप्त होगा। टीम में पहले से ही कप्तान विराट कोहली और एबी डी विलियर्स के रूप में दे दिग्गज है और पडिक्कल इन सभी के मदद से अपनी बल्लेबाजी में और निखार ला सकते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools