X close
X close
Indibet

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ मोटेरा स्टेडियम में खेलेंगे इशांत शर्मा अपना 100वां टेस्ट मैच, खिलाड़ी ने भविष्य को लेकर कही ये बात

IANS News
By IANS News
February 22, 2021 • 22:33 PM View: 1244

अनुभवी भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा बुधवार से इंग्लैंड के साथ शुरू अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में मैदान पर उतरने के साथ ही कपिल देव के बाद 100 टेस्ट मैच खेलने वाले दूसरे भारतीय तेज गेंदबाज बन जाएंगे।

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट बुधवार से खेला जाएगा, जोकि डे-नाइट टेस्ट मैच होगा। इस स्टेडियम की क्षमता 1 लाख 10 हजार है और यह अब दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम बन चुका है। इसी स्टेडियम में भारत के सर्वकालिक महान टेस्ट गेंदबाज अनिल कुम्बले ने भी अपना 100वां टेस्ट खेला था।

Trending


इशांत ने कहा है कि एक ही फॉर्मेट में खेलने से उनके लिए तेजी से 100 टेस्ट मैच खेलने की उपलब्धि तक पहुंचना आसान हुआ है। हालांकि उन्होंने साथ ही कि बतौर तेज गेंदबाज कपिल देव के 131 टेस्ट मैच खेलने के रिकॉर्ड की बराबरी करने पर फिलहाल उनका ध्यान नहीं है।

इशांत ने सोमवार को मीडिया से कहा, "अगर आप इसे सकारात्मक रूप में सोचेंगे तो आपके लिए यह और आसान और बेहतर होगा। एक ही फॉर्मेट में खेलते रहने से 100 टेस्ट तक पहुंचने में आसानी हुई है। लेकिन मैं नहीं सोचता कि अगर मैं सीमित ओवरों के क्रिकेट में खेलता तो मैं 100 टेस्ट मैच नहीं खेल पाता। मैं अभी केवल 32 साल का ही हूं। मैं आगे और बेहतर प्रदर्शन करूंगा।"

इशांत के पास आस्ट्रेलिया दौरे पर ही 100 टेस्ट मैच खेलने का मौका था, लेकिन पिछले साल आईपीएल में मांसपेशियों में खिंचाव के कारण वह आस्ट्रेलिया दौरे पर नहीं जा सके थे। उन्होंने कहा कि इससे वह निराश नहीं हुए हैं।


Read More

 
LivePools