X close
X close
Indibet

जसप्रीत बुमराह ने कुछ इस तरह लिया 'घरेलू जमीन' पर अपना पहला टेस्ट विकेट, देखें VIDEO

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 05, 2021 • 15:15 PM View: 268

IND vs ENG: भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने घरेलू जमीन पर अपना पहला टेस्ट विकेट लिया है। इंग्लैंड के बल्लेबाज डेनियल लॉरेंस को बुमराह ने विकेट के सामने फंसा लिया और अपना पहला विकेट लेने में कामयाबी पाई है। रोरी बर्न्स के आउट होने के बाद डेनियल लॉरेंस क्रीज पर आए थे लेकिन वह खाता खोलने में कामयाब नहीं हो सके और 0 पर आउट हो गए।

इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में शानदार शुरुआत की, लेकिन बर्न्स के विकेट के बाद ही बुमराह ने डेनियल लॉरेंस का विकेट लेकर कुछ हद तक टीम इंडिया को मैच में वापस ला दिया था। जसप्रीत बुमराह ने शानदार फुल डिलीवरी की, जो कि तेज गति से रिवर्स-स्विंगिं होते हुए नजर आई थी। 

Trending


लॉरेंस जसप्रीत बुमराह की गेंद को समझने में कामयाब नहीं हो पाए और LBW आउट हो गए। मालूम हो कि जसप्रीत बुमराह ने इस टेस्ट मैच से पहले भारत के लिए 17 टेस्ट मैच खेले हैं लेकिन उन्होंने सारे टेस्ट मैच विदेशी जमीन पर ही खेले हैं। जसप्रीत बुमराह ने 17 टेस्ट मैचों में 79 विकेट लिए हैं।

बता दें कि इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। इंग्लैंड के दोनों ओपनर ने टीम को सधी हुई शुरुआत दिलवाई थी। फिलहाल इंग्लैंड कैप्टन रूट और डॉमनिक सिब्ली मैदान पर डंटे हुए हैं। दोनों ही खिलाड़ी 50 से ज्यादा रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं। खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड ने 2 विकेट के नुकसान पर 163 रन बना लिए हैं।


 
LivePools