X close
X close
Indibet

IND vs ENG: मुंबई के विस्फोटक बल्लेबाज ने टीम में चुने जाने की खुशी को लेकर किया 'ट्वीट', खिलाड़ी के साथी को भी मिला मौका

IANS News
By IANS News
February 22, 2021 • 12:45 PM View: 1410

मुंबई के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम में जाने के बाद ट्वीट कर इसे सुखद एहसास बताया है।

सूर्यकुमार को इंग्लैंड के खिलाफ 12 मार्च से अहमदाबाद में होने वाली पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह दी गई है। सूर्यकुमार ने नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम के पिच पर खुद बैठे हुए एक फोटो ट्विटर पर शेयर की।

Trending


सूर्यकुमार ने फोटो के साथ कैप्शन में तिरंगे की इमोजी के साथ लिखा, "यह एक सुखद एहसास।" सूर्यकुमार के अलावा मुंबई इंडियंस के ही उनके एक अन्य साथी ईशान किशन को भी टीम इंडिया में जगह दी गई है।

ईशान ने शनिवार को मध्यप्रदेश के खिलाफ 94 गेंदों में 173 रन बनाए थे। इसके अलावा राजस्थान रॉयल्स के राहुल तेवतिया को भी टीम में शामिल किया गया था।

सूर्यकुमार को इससे पहले पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया था। पूर्व क्रिकेटरों और प्रशंसकों ने इस फैसले की काफी आलोचना की थी।

सूर्यकुमार ने ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले आईपीएल 2020 के सत्र में उम्दा प्रदर्शन किया था। उन्होंने 40 के औसत से 480 रन बनाए थे और अपनी टीम को आईपीएल का पांचवां खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी।

भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज चल रही है जिसका तीसरा मुकाबला 24 फरवरी से अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में खेला जाना है।

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा मुकाबला डे-नाईट होगा और इसे गुलाबी गेंद से खेला जाएगा। चार मैचों की सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबर पर है।


 
LivePools