X close
X close
Indibet

VIDEO: 'बॉडी लैंग्वेज उठाओ भाईयों', विकेट के पीछे चिर-परिचित अंदाज में ऋषभ पंत ने की कमेंट्र्री

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 05, 2021 • 18:08 PM View: 1407

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच चैन्नई के मैदान पर पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच का पहला दिन टीम इंडिया के गेंदबाजों के लिए काफी निराशाजनक रहा और इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने जमकर गेंदबाजों की क्लास लगाई। इस दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ियों का मनोबल उठाने के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत विकेट के पीछे से पूरी कोशिश करते हुए नजर आए।

ऋषभ पंत गेंदबाजों और फील्डरों को लगातार विकेट के पीछे से मोटिवेट करते हुए दिखे थे। विकेट के पीछे से ऋषभ पंत को कहते सुना गया, 'इधर से फसेगा तो मजा आएगा, पकड़कर करो गेंदबाजी अच्छा है, अज्जू भाई मेहनत करना पड़ेगा, बॉल बनाना पडे़गा, मेहनत करना पड़ेगा भाईयों। बॉडी लैंग्वैज उठाकर भाईयों।'

Trending


ऐसा पहली बार नहीं है कि ऋषभ पंत ने विकेट के पीछे से कुछ न कुछ बोलकर सुर्खियां बटोरी हों। इससे पहले भी उन्हें ऑस्ट्रेलिया में ऐसा ही कुछ करते हुए देखा गया था। फैंस ऋषभ पंत के इस अंदाज को देखना काफी पंसद करते हैं। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर विकेट के पीछे ऋषभ पंत को स्पाइडर मैन पर एक गाना गाते हुए भी सुना गया था।

वहीं अगर मैच की बात करें तो इस टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। पहले दिन का खेल खत्म होने पर इंग्लैंड ने 3 विकेट के नुकसान पर 263 रन बनाए हैं। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट नाबाद 128 रन पर खेल रहे हैं। वहीं भारत की तरफ से जसप्रीत बुमराह ने 2 और रविचन्द्रन अश्विन ने एक विकेट लिया।


 
LivePools