X close
X close
Indibet

माइकल वॉन तुम्हारे पास इंग्लैंड में 9 महीने खराब मौसम के हैं और 3 महीने सर्दी के: शेन वॉर्न

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 28, 2021 • 16:28 PM View: 1965

IND vs ENG: इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी माइकल वॉन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। माइकल वॉन आए दिन कोई ना कोई ट्वीट या पोस्ट शेयर करके चर्चा में बने रहते हैं। इस बीच माइकल वॉन ने ट्वीट कर भारत और इंग्लैंड के बीच हैडिंग्ले में चल रहे टेस्ट मैच पर कमेंट किया है जिसपर शेन वॉर्न ने तंज कसा है।

माइकल वॉन ने ट्वीट कर लिखा, 'लीड्स में आसमान में बादल नहीं हैं। बल्लेबाजी के लिए प्यारा दिन है आज।' शेन वॉर्न ने माइकल वॉन के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'फिर भी 10 डिग्री है (मौसम) !!!!! कोशिश करनी चाहिए कि गर्मियों में यहां ब्रिटेन के थके हुए चेहरे के साथ क्रिकेट खेलें। इसे फिर से कहूंगा, आपके पास 9 महीने खराब मौसम हैं और 3 महीने सर्दी के हैं।'

Trending


मालूम हो कि इंग्लैंड में मौसम को लेकर भविष्यवाणी करना हमेशा से ही मुश्किल रहता है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले में भी बारिश के कारण मुकाबले पर काफी असर पड़ा था जिसके बाद फैंस ने आईसीसी को इंग्लैंड को वेन्यू डिसाइड करने के लिए जमकर ट्रोल किया था।

वहीं अगर तीसरे टेस्ट मैच की बीत करें तो चौथे दिन का खेल शुरू होने पर ही टीम इंडिया को चेतेश्वर पुजारा के रूप में जल्दी झटका लग गया। चेतेश्वर पुजारा 91 रन बनाकर ओली रॉबिन्सन की गेंद पर आउट हो गए। खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने 3 विकेट के नुकसान पर 224 रन बना लिए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo