X close
X close

VIDEO: फूट-फूटकर रोने लगे हार्दिक पांड्या, इरफान पठान ने पोछे बहते आंसू

हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तान के खिलाफ ना केवल गेंद से बल्कि बल्ले से भी कमाल कर दिया। हार्दिक पांड्या मैच के बाद अपने इमोशन नहीं कंट्रोल कर पाए और फूट-फूटकर रोने लगते हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma October 23, 2022 • 18:16 PM

भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर-12 के चौथे मैच में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 4 विकेट से हराया। टीम इंडिया को मिली इस जीत में विराट कोहली के नाबाद 82 रनों की पारी के अलावा हार्दिक पांड्या के 40 रन और 4 ओवर में 30 रन देकर 3 विकेट को भी कोई नहीं भूल सकता।

मैच खत्म होने के बाद इरफान पठान और जतिन सप्रू के साथ बातचीत करते हुए हार्दिक पांड्या अपने इमोशन नहीं कंट्रोल कर पाते और फूट-फूटकर रोने लगते हैं। हार्दिक पांड्या को रोता देखकर जतिन सप्रू और इरफान पठान उन्हें हौंसला देने की कोशिश करते हुए नजर आते हैं। हार्दिक पांड्या कहते हैं कि आज अगर उनके पापा होते तो वो बहुत खुश होते।

Trending


अपने दिवंगत पिता को याद कर हार्दिक आगे कहते हैं वो हमेशा ऐसा ही कुछ होता हुआ देखना चाहते थे जैसा आज हुआ है। बता दें कि टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पाकिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 159 रन बनाए थे। अर्शदीप सिहं और हार्दिक पांड्या के खाते में 3-3 विकेट आए। 

Also Read: India vs Pakistan Live Match

पाकिस्तान के लिए शान मसूद और इफ्तिखार अहमद ने अर्धशतक बनाए। टीम इंडिया ने लास्ट ओवर की लास्ट बॉल पर सिंगल के माध्यम से इस रनचेज को अंजाम दिया। विराट कोहली के अलावा हार्दिक पांड्या को उनके प्रदर्शन के लिए सदियों तक याद रखा जाएगा। विराट कोहली को इस शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।