Advertisement
Advertisement

VIDEO: ईशान किशन के 6 से बौखलाए तबरेज शम्सी, चल पड़े थे लड़ने फिर बल्लेबाज ने तौला

युवा भारतीय बल्लेबाज Ishan Kishan ने दक्षिण अफ्रीका के कलाई के स्पिनर Tabraiz Shamsi की गेंद पर सिक्स लगा दिया। जिसके बाद दोनों के बीच गर्मागर्मी का माहौल बन गया था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma June 15, 2022 • 14:50 PM
Cricket Image for Ind Vs Sa Tabraiz Shamsi Sledging Ishan Kishan
Cricket Image for Ind Vs Sa Tabraiz Shamsi Sledging Ishan Kishan (Tabraiz Shamsi sledging Ishan Kishan )
Advertisement

IND vs SA 2022: मुंबई इंडियंस के लिए एक निराशाजनक आईपीएल सीजन के बाद ईशान किशन ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में फॉर्म में वापसी कर ली है। ईशान किशन ने 5 मैचों की टी-20 सीरीज के पहले तीन मैचों में लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। पहले टी-20 मुकाबले में 48 गेंद पर 76 फिर 21 में 34 और कल खेले गए मुकाबले में उनके बल्ले से 35 गेंदों पर 54 रनों की पारी निकली।

ईशान किशन बल्ले से आग उगल रहे थे इस दौरान उनको अफ्रीकी गेंदबाज तबरेज शम्सी के साथ बहसबाजी करते हुए देखा गया था। ईशान किशन तबरेज शम्सी पर पूरी तरह से हावी थे। नौवें ओवर के दौरान ये वाक्या हुआ तबरेज शम्सी की फुल-पिच डिलीवरी पर ईशान किशन ने डीप मिड-विकेट क्षेत्र पर एक फ्लैट सिक्स जड़ दिया।

Trending


यह भी पढ़ें: 5 क्रिकेटर जिन्होंने उम्र में हद से ज्यादा छोटी लड़की से की शादी, लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ी

जिस क्षण गेंद सीमा रेखा के पार गई उस वक्त शम्सी बल्लेबाज के पास जाते हैं और उससे कुछ कहते हुए नजर आते हैं। इस दौरान ईशान किशन को भी गुस्से में गेंदबाज को कुछ कहते हुए सुना जाता है। हालांकि, किशन ने शम्सी से क्या कहा वह बातचीत कैमरे में रिकॉर्ड नहीं हो पाती है। लेकिन हावभाव से ऐसा ही लग रहा होता है कि ईशान किशन शम्सी से खुश नहीं हैं।

बता दें कि साउथ अफ्रीका टीम भारत के दौरे पर है। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज में फिलहाल साउथ अफ्रीका टीम 2-1 से आगे चल रही है। कल खेले गए मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को शिकस्त देकर खुदको इस सीरीज में जीवित रखा है। चौथा टी-20 मुकाबला शुक्रवार को खेला जाना है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement