X close
X close
Indibet

VIDEO: राहुल द्रविड़ बोले- '11 खिलाड़ी चुनने के लिए थे सभी 11 खेल रहे हैं'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 28, 2021 • 21:41 PM View: 1905

IND vs SL 2nd T20: भारत और श्रीलंका के बीच आर प्रेमदासा स्टेडियम में दूसरा टी-20 मुकाबला खेला जा रहा है। श्रीलंका की टीम ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। इस मुकाबले में टीम इंडिया के लिए देवदत्त पडिकल, ऋतुराज गायकवाड़, नितीश राणा और चेतन सकारिया डेब्यू कर रहे हैं।

कोविड के कारण आठ खिलाड़ियों के टीम से बाहर होने के बाद यह फैसला किया गया। टीम इंडिया को ना चाहते हुए भी इस अनोखी प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरना पड़ा है। टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ से इस बारे में मैच शुरू होने से पहले सवाल किया गया था जिसपर द्रविड़ ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया है।

Trending


राहुल द्रविड़ ने कहा, 'हमारे पास ज्यादा विकल्प नहीं थे। दुर्भाग्य से क्रुणाल को कोरोना हो गया। हमारे लिए ये ठीक रहा कि बाकी के खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया। लेकिन जो लोग क्रुणाल के संपर्क में आए वो दुर्भाग्य से इस सीरीज में आगे नहीं खेल पाएंगे। हमारे पास 11 खिलाड़ी चुनने के लिए थे और उनमें से सभी 11 आज मैच खेल रहे हैं।'

दूसरे टी-20 मैच में भारत की प्लेइंग इलेवन- शिखर धवन (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (विकेटकीपर), नितीश राणा, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, राहुल चाहर, नवदीप सैनी, चेतन सकारिया और वरुण चक्रवर्ती।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo